scriptजयपुर पहुंचे आप नेता कुमार विश्वास ने लिया प्रदेश के सियासी हालात का जायजा, तो चुनावी रणनीतियों पर की अहम चर्चा | aap leader kumar vishwas in jaipur addressed party workes | Patrika News

जयपुर पहुंचे आप नेता कुमार विश्वास ने लिया प्रदेश के सियासी हालात का जायजा, तो चुनावी रणनीतियों पर की अहम चर्चा

locationजयपुरPublished: Oct 04, 2017 09:35:16 pm

दिल्ली से सड़क मार्ग होते हुए जयपुर पहुंचे आप नेता कुमार विश्वास का कोटपुतली में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

kumar vishwas
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राजस्थान के पर्यवेक्षक कुमार विश्वास बुधवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर जयपुर आएं। इस दौरान उन्होंने राजनीतिक हस्तियों से मुलाकात कर प्रदेश की ताजा राजनीति गतिविधियों पर चर्चा की। तो वहीं इस दौरान कुमार विश्वास ने प्रदेश में किसानों की स्थिति, महिलाओं की दशा के साथ-साथ युवकों की बेराजगारी और आगामी विधानसभा चुनावों में सत्ताधारी बीजेपी और कांग्रेस के खिलाफ जनता को एकजुट करने की संभावनाओं पर भी विचार विमर्श किया।
कुमार विश्वास ने इस दौरान प्रदेश की वरिष्ठ राजनेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सुमित्रा सिंह से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। साथ ही आगामी चुनावों के लिए आशीर्वाद भी मांगा। जबकि सुमित्रा सिंह ने कहा कि वो दिसंबर तक अपने कार्यकर्ताओं के बीच जा कर प्रदेश की राजनीति में अपने अगले कदम का फैसला करेंगी। इस बीच वो 38 किसान संगठनों सहित आम आदमी पार्टी के सहयोग से हो रहे 8 अक्टूबर को अजमेर , 24 अक्टूबर के जोधपुर और 23 दिसंबर को जयपुर में होने वाले विशाल किसान सम्मेलनों में हिस्सा लेंगी और किसानों के साथ हो रहे भेदभाव के खिलाफ आम किसान की आवाज बुलंद करेंगी।
गौरतलब है कि इस समय भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के कई बड़े नेता आम आदमी पार्टी के संपर्क में हैं जिनसे बातचीत के दौर फिलहाल जारी है। तो वहीं जयपुर में नेताओं से मुलाकात कर आप नेता ने जनक्रांति मंच की राष्ट्रीय अध्यक्ष और शराब मुक्ति आंदोलन चला रही पूजा छाबड़ा से भी सहयोग की संभावनाओं पर भी चर्चा की। आपको बता दें कि इन दिनों पार्टी से नाजार चल रहे बीजेपी के वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी और खींवसर से विधायक हनुमान बेनीवाल से भी आप नेता विश्वास मुलाकात करने वाले थे, लेकिन शहर से बाहर होने के कारण इस प्रस्तावित मुलाकात को आगे के लिए टाल दिया गया।
इससे पहले दिल्ली से सड़क मार्ग होते हुए जयपुर पहुंचे आप नेता कुमार विश्वास का कोटपुतली में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दोरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए पहुंचे थे। जहां कुमार विश्वास ने सभी कार्यकर्ताओ को संगठन विस्तार और किसान आंदोलन में जुट जाने का आहवान किया। जबकि पार्टी के मुताबिक,आप नेता कुमार विश्वास ने चुनाव को देखते हुए जयपुर में अपना आवास ले लिया है। और बहुत जल्द वो यहां अपने परिवार के साथ रहने आ सकते हैं। जिसके बाद वो अपने आवास से चुनावी गतिविधियों का पूरा लेखा जोखा तय करेंगे। आपको बता दें कि जयपुर पहुंचे आप नेता से किसान बचाओ खेत बचाओ आंदोलन के पंकज धनकड़, अरोड़ वंश के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चलाणा, आदर्श जाट महासभा के अध्यक्ष रामनारायण चौधरी ने भी मुलाकात की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो