script

विधानसभा चुनाव  के लिए अब तक आप के 27 प्रत्याशी घोषित

locationजयपुरPublished: Aug 19, 2018 01:07:16 pm

Submitted by:

firoz shaifi

तीसरी सूची में 10 और प्रत्याशियों की हुई घोषणा

aap party

aap party

जयपुर। प्रदेश में तीन माह बाद होने जा रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश की सभी 200 विधानसभी सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुकी आम आदमी पार्टी की प्रदेश ईकाई ने शनिवार को अपने प्रत्याशियों की तीसरी सूची की घोषणा कर दी है। तीसरी सूची में 10 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की गई है। प्रदेश प्रभारी दीपक वाजपेयी और पार्टी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र शास्त्री प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की।
इन दस नामों को मिला कर राजस्थान में आम आदमी पार्टी के घोषित उम्मीदवारों की संख्या 27 हो गई है।इससे पहले आप प्रत्याशियों की दो सूची जारी कर चुके हैं, जिसके जरिए अभी तक 17 प्रत्याशियों की घोषणा हो चुकी है।
बताया जा रहा है पार्टी का लक्ष्य है कि वे सितंबर माह के आखिर तक सभी 200 प्रत्याशियों की घोषणा कर दे, जिससे प्रत्याशियों को पूरी तैयारी का समय मिल सके साथ ही वे ज्यादा से ज्यादा जनता के बीच रहकर राज्य सरकार की नाकामियों को बता सके। गौरतलब है कि विधानसभा के चुनावों के मद्देनजर आप के केंद्रीय नेताओं के दौरे बढ़ गए हैं ।
गुरुवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह प्रदेश दौरे पर आए थे, इससे पहले मनीष सिसोदिया, राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज और चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने जयपुर और झुंझनूं के दौरे किए थे।

दिल्ली की तर्ज पर चुनाव लड़ेगी पार्टी
पार्टी के जानकार सूत्रों की माने तो पार्टी दिल्ली विधानसभा चुनाव की तर्ज पर चुनाव लड़ेगी, जिसके लिए पार्टी की सोशल मीडिया विंग और आईटी सेल ने भी जयपुर में डेरा डाल रखा है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और विधायक सौरभ भारद्वाज और अलका लांबा ने अपने जयपुर दौरे के दौरान पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र जनता से पूछकर बनाने की बात कही थी। जिस पर प्रदेश इकाई ने काम शुरू भी कर दिया है।पार्टी कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर उनसे बात कर उनसे सुझाव ले रहे हैं। घोषणा पत्र में किसानों की समस्याओं को भी प्रमुखता से स्थान मिलेगा।
ये हैं आपके घोषित प्रत्याशी

विधानसभा क्षेत्र———– प्रत्याशी

1. विराटनगर————-पुष्कर शर्मा
2. ब्यावर————– –मंजीत सिंह
3. सांगानेर——- ——–जवाहर शर्मा
4. रामगढ़————— विश्वेन्द्र सिंह
5. मंडावा—- ———–कैप्टेन शुभकरण सिंह महला
6. कोटा उत्तर———— मोहम्मद हुसैन
7. गुढ़ामलानी———- –हनुमान चौधरी
8. रेवदर————— –सुखराज परमार
9. खंडेला—————– एडवोकेट गोकुलचंद गोदारा
10. पुष्कर—————– रियाज अहमद मंसूरी

ट्रेंडिंग वीडियो