स्कूल फीस माफी की मांग को लेकर अभिभावकों के समर्थन में उतरी'आप'

फीस माफी को लेकर शिक्षा मंत्री को दिया ज्ञापन

By: SAVITA VYAS

Published: 24 Jun 2020, 09:34 PM IST

जयपुर। आम आदमी पार्टी प्रदेश में स्कूल फीस माफी की मांग को लेकर सक्रिय है। बुधवार को पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यूथ विंग प्रदेश संगठन सचिव अभिषेक जैन बिट्टू और वरिष्ठ नेता अरविंद अग्रवाल के नेतृत्व में प्रदेश के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को उनके सिविल लाइन्स स्थित सरकारी निवास स्थान पर ज्ञापन सौंपा।

प्रदेश संगठन सचिव अभिषेक जैन बिट्टू ने बताया कि शिक्षा मंत्री के जयपुर में ना होने के चलते मुलाकात नहीं हो पाई, वह सीकर के दौरे पर थे। इस दौरान निवास स्थान पर मौजूद शिक्षा मंत्री के ओएसडी महेंद्र कुमार को ज्ञापन की कॉपी सौंपी।

जैन ने बताया कि आम आदमी पार्टी प्रदेश के अभिभावकों की मांग का समर्थन करती है। शनिवार को एसडीएम साउथ को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया, मंगलवार को प्रदेश के 32 जिलों में कलक्टर से मुलाकात कर शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के नाम ज्ञापन दिया।
आम आदमी पार्टी राजस्थान सरकार से मांग करती है कि वह जल्द से जल्द प्रदेश के अभिभावकों की चिंता को दूर करने के लिए उन्हें स्कूल फीस माफी कर राहत देने का काम करें। अगर सरकार हमारी मांगों पर ध्यान नहीं देती है और कोई सुनवाई नहीं करती है तो आम आदमी पार्टी प्रदेश के अभिभावकों संग मिलकर प्रदेश के सभी 33 जिलों में जनांदोलन करेगी और अगर जरूरत पड़ी तो आमरण अनशन करने से भी पीछे नही हटेगी।
इस दौरान यूथ विंग बीकानेर संभाग अध्यक्ष कमल भार्गव, संजीव वर्मा, संजीव जैन, संदीप छाबड़ा, राजेन्द्र भवसार आदि उपस्थित रहे।

AAP
SAVITA VYAS Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned