सिंह का मुख्यमंत्री पर निशाना, कहा देश में बेटी बचाओ अभियान चल रहा, यहां बेटा बचाने में लगे गहलोत

सिंह का मुख्यमंत्री पर निशाना, कहा देश में बेटी बचाओ अभियान चल रहा, यहां बेटा बचाने में लगे गहलोत

Deepshikha | Updated: 04 Jun 2019, 06:25:51 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी सम्मेलन

 

अश्विनी भदौरिया / जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Cm Ashok Gehlot ) पर हमला करते हुए आम आदमी पार्टी ( AAP ) के नव नियुक्त प्रदेश प्रभारी और राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ( Sanjay Singh ) ने कहा कि सूबे का मुखिया अपने बेटे का राजनीतिक कद बचाने में जुटे रहे। सिंह मंगलवार को गीता भवन में हुए आप पार्टी ( AAP ) के प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी सम्मेलन में आए हुए थे। उन्होंने कहा कि जहां देश में बेटी में बचाओ अभियान चल रहा है वहीं मुख्यमंत्री गहलोत अपने बेटे को बचाने में लगे हुए हैं।


उन्होंने कहा कि आगामी निकाय और पंचायत चुनावों को आम आदमी पार्टी दमदारी के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी। उन्होंने सम्मेलन में संगठन को मजबूत करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि मजबूती के साथ आगामी निकाय और पंचायत चुनाव ( Local bodies and Panchayat election ) लड़ेगी। जिले और विस के साथियों को प्रत्याशियों के चयन करने की जिम्मेदारी दी गई है।


प्रदेशव्यापी आंदोलन चलाएंगे

सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष रामपाल जाट ( Rampal Jat ) ने कहा कि कांग्रेस ( Congress ) ने जो वादे किए थे, उनको पूरा नहीं किया गया तो जल्द ही प्रदेशव्यापी आंदोलन चलाया जाएगा। किसानों को उनकी फसल का उचित दाम मिलना ही चाहिए।

 

निकाय और पंचायत चुनावों में पार्टी जनता के साथ विकल्प रखेगी

वहीं सम्मेलन के दौरान पार्टी के जयपुर जिले के जिलाध्यक्ष जवाहर शर्मा और शहर अध्यक्ष अमित शर्मा ने कहा कि यहां निकाय और पंचायत चुनावों में पार्टी जनता के साथ विकल्प रखेगी।

 

 

मोदी-राहुल के बीच हुआ चुनाव

लोकसभा चुनाव में करारी हार पर उन्होंने कहा कि यह चुनाव मोदी और राहुल गांधी के बीच सिमट गया था। तीसरे विकल्प पर मतदाताओं ने विचार ही नहीं किया, लेकिन उन्होंने दावा किया कि दिल्ली के आगामी विस चुनाव में एक बार आप की सरकार बनेगी। राजस्थान में लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी न उतारे जाने पर उन्होंने कहा कि हम चुनाव लड़ने की स्थिति में नहीं थे।

jaipur

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned