script200 यूनिट फ्री बिजली की मांग पर आप चलाएगी हस्ताक्षर अभियान | AAP to launch signature campaign on free electricity in rajasthan | Patrika News

200 यूनिट फ्री बिजली की मांग पर आप चलाएगी हस्ताक्षर अभियान

locationजयपुरPublished: Jul 11, 2021 09:13:55 pm

Submitted by:

Pankaj Chaturvedi

— सदस्यता के लिए पार्टी ने मिस्ड कॉल नंबर जारी किया
 

200 यूनिट फ्री बिजली की मांग पर आप चलाएगी हस्ताक्षर अभियान

हस्ताक्षर अभियान एवं सदस्यता अभियान का पोस्टर लॉन्च करते पार्टी पदाधिकारी

जयपुर। प्रदेश में बिजली उपभोक्ताओं को 200 यूनिट तक बिजली फ्री देने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी हस्ताक्षर अभियान चलाएगी। पार्टी ने एक पखवाड़े में 10 लाख हस्ताक्षर का लक्ष्य तय किया है। इसके अलावा पार्टी ने रविवार को सदस्यता अभियान भी शुरु किया। सदस्यता के लिए पार्टी ने केंद्रीयकृत मिस्ड कॉल नंबर 8080809064 जारी किया है। इस पर मिस्ड कॉल देकर कोई भी व्यक्ति पार्टी की सदस्यता ले सकता है।
पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी खेमचंद जागीरदार ने रविवार को बैठक में हस्ताक्षर अभियान और सदस्यता अभियान की घोषणा की। जागीरदार ने बताया कि राजस्थान में बिजली की दरें दूसरे राज्यों की तुलना में बहुत ज्यादा होने के कारण पार्टी दिल्ली की तर्ज पर 200 यूनिट बिजली फ्री देने के लिए पिछले दिनों मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपे थे।
अब हस्ताक्षर अभियान को लेकर कार्यकर्ता वार्ड स्तर तक के जाएंगे और 11 सूत्रीय मांग पत्र पर हस्ताक्षर करवाएंगे। इसके बाद भी सरकार ने मांगें नहीं मानी तो धरना – प्रदर्शन शुरु करेंगे। प्रदेश सचिव देवेंद्र शास्त्री के अनुसार सदस्यता अभियान के आधार पर संभाग, जिला और विधानसभा स्तर के पदाधिकारियों के कामकाज भी समीक्षा होगी। जहां स्थिति कमजोर होगी वहां पदाधिकारियों को बदला जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो