बिजली के बिल माफ करने की मांग, आप कार्यकर्ता बैठेंगे धरने पर

कल काली पट्टी बांधकर घरों में घरने पर बैठेंगे आप कार्यकर्ता, सुबह 11 बजे से एक बजे तक बैठेंगे धरने पर

By: firoz shaifi

Updated: 03 Jun 2020, 10:43 AM IST

जयपुर। लॉकडाउन के बीच पिछले डेढ़ माह से बिजली के बिल माफ करने की मांग कर रही आम आदमी पार्टी ने अपने अब घरने प्रदर्शनों का सहारा लेना शुरू कर दिया है। बिजली के बिल माफ करने की मांग को लेकर प्रदेश भर के आप कार्यकर्ता अपने घरों में धरने बैठकर सरकार का ध्यान आकर्षित करेंगे।

गुरूवार को सुबह 11 बजे से लेकर एक बजे आप कार्यकर्ता मुंह पर काली पट्टी बांधकर और हाथों में बिल माफी तख्तियां लेकर अपने घरों में धरने पर बैठेंगे। इस दौरान धरने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर सरकार से बिल माफी की मांग करेंगे।


आप के प्रदेश सचिव देवेंद्र शास्त्री ने बताया कि आम आदमी पार्टी की मांग है कि राज्य सरकार प्रदेश की जनता को राहत देने का काम करे न कि बिजली बिल जमा करवाने के लिए प्रदेश की जनता को डराने-धमकाने का काम करे। जब तक राज्य सरकार चार माह के बिजली बिल माफ नहीं करेगी तब तक यह आंदोलन जारी रहेगा।

आप कार्यकर्ता अभिषेक जैन और जवाहर शर्मा ने बताया कि प्रदेश इकाई पिछले डेढ़ महीने से लगातार बिजली बिल माफी की मांग कर रही है। बकायदा बिजली के बिल माफी के लिए सभी 33 जिलों में जनता को राहत दिलवाने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन दिए गए ।

जिसके चलते सरकार ने बिजली माफी पर राहत तो नहीं दी बल्कि बिजली बिल जमा करवाने की तिथि 1 माह आगे बढ़ा दी, लेकिन आप का आंदोलन यहीं नहीं रुकेगा। सरकार जब तक संपूर्ण बिल माफी का फैसला नहीं ले लेती तब तक धरने प्रदर्शन जारी रहेंगे।

firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned