scriptबिजली के बिल माफ करने की मांग, आप कार्यकर्ता बैठेंगे धरने पर | AAP workers protest against electricity bills | Patrika News

बिजली के बिल माफ करने की मांग, आप कार्यकर्ता बैठेंगे धरने पर

locationजयपुरPublished: Jun 03, 2020 10:43:38 am

Submitted by:

firoz shaifi

कल काली पट्टी बांधकर घरों में घरने पर बैठेंगे आप कार्यकर्ता, सुबह 11 बजे से एक बजे तक बैठेंगे धरने पर

jaipur

aap party

जयपुर। लॉकडाउन के बीच पिछले डेढ़ माह से बिजली के बिल माफ करने की मांग कर रही आम आदमी पार्टी ने अपने अब घरने प्रदर्शनों का सहारा लेना शुरू कर दिया है। बिजली के बिल माफ करने की मांग को लेकर प्रदेश भर के आप कार्यकर्ता अपने घरों में धरने बैठकर सरकार का ध्यान आकर्षित करेंगे।

गुरूवार को सुबह 11 बजे से लेकर एक बजे आप कार्यकर्ता मुंह पर काली पट्टी बांधकर और हाथों में बिल माफी तख्तियां लेकर अपने घरों में धरने पर बैठेंगे। इस दौरान धरने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर सरकार से बिल माफी की मांग करेंगे।


आप के प्रदेश सचिव देवेंद्र शास्त्री ने बताया कि आम आदमी पार्टी की मांग है कि राज्य सरकार प्रदेश की जनता को राहत देने का काम करे न कि बिजली बिल जमा करवाने के लिए प्रदेश की जनता को डराने-धमकाने का काम करे। जब तक राज्य सरकार चार माह के बिजली बिल माफ नहीं करेगी तब तक यह आंदोलन जारी रहेगा।

आप कार्यकर्ता अभिषेक जैन और जवाहर शर्मा ने बताया कि प्रदेश इकाई पिछले डेढ़ महीने से लगातार बिजली बिल माफी की मांग कर रही है। बकायदा बिजली के बिल माफी के लिए सभी 33 जिलों में जनता को राहत दिलवाने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन दिए गए ।

जिसके चलते सरकार ने बिजली माफी पर राहत तो नहीं दी बल्कि बिजली बिल जमा करवाने की तिथि 1 माह आगे बढ़ा दी, लेकिन आप का आंदोलन यहीं नहीं रुकेगा। सरकार जब तक संपूर्ण बिल माफी का फैसला नहीं ले लेती तब तक धरने प्रदर्शन जारी रहेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो