scriptनवरात्रि से पहले पिंकसिटी में होगी ‘लवरात्रि’! | Aayush Sharma and Warina Hussain will promote film Loveratri in Jaipur | Patrika News

नवरात्रि से पहले पिंकसिटी में होगी ‘लवरात्रि’!

locationजयपुरPublished: Sep 17, 2018 04:53:54 pm

Submitted by:

Aryan Sharma

अपकमिंग फिल्म ‘लवरात्रि’ के प्रमोशन के लिए 19 सितंबर को जयपुर आएंगे एक्टर आयुष शर्मा और वरीना हुसैन

Jaipur

नवरात्रि से पहले पिंकसिटी में होगी ‘लवरात्रि’!

जयपुर. सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा फिल्म ‘लवरात्रि’ से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। उनके साथ वरीना हुसैन भी बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही है। फिल्म के ट्रेलर में बॉलीवुड की इस नई सिजलिंग जोड़ी को देखकर दर्शकों में ‘लवरात्रि’ के प्रति उत्सुकता बढ़ती जा रही है। आॅडियंस में फिल्म को लेकर बज बनाने के लिए दोनों कलाकार प्रमोशन पर काफी मेहनत कर रहे हैं। वड़ोदरा, कोलकाता, दिल्ली, रांची, लखनऊ, भोपाल, वाराणसी जैसे शहरों का रुख करने के बाद आयुष और वरीना अब जयपुर में फिल्म का प्रमोशन करने के लिए तैयार हैं। इसके तहत दोनों कलाकार बुधवार को पिंकसिटी आ रहे हैं।
ऊंट की सवारी का उठाएंगे लुत्फ
गुलाबी नगरी में आयुष और वरीना सबसे पहले शहर के एक इंजीनियरिंग कॉलेज जाएंगे, जहां वे स्टूडेंट्स के बीच मौज-मस्ती के साथ ‘लवरात्रि’ को प्रमोट करेंगे। दोनों यहां स्टूडेंट्स के साथ थिरकते भी नजर आ सकते हैं। इसके बाद आयुष और वरीना हवामहल और मानसागर की पाल का रुख करेंगे और जयपुर के इन हैरिटेज व ऐतिहासिक महत्व के प्लेसेज की विजिट करेंगे। इतना ही नहीं, आयुष और वरीना राजस्थान की शान ऊंट की सवारी का भी लुत्फ उठाएंगे। इस तरह जयपुर में नवरात्रि से पहले ‘लवरात्रि’ का खुमार छाया रहेगा।
आयुष और वरीना ने सीखा गरबा
फिल्म ‘लवरात्रि’ आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की प्रेम कहानी के इर्द—गिर्द घूमती नजर आएगी। फिल्म के अब तक रिलीज हुए सॉन्ग ‘चोगाड़ा’, ‘आंख लड़ जावे’, ‘तेरा हुआ’ और ‘रंगतारी’ को दर्शक पसंद कर रहे हैं। बता दें, ‘लवरात्रि’ में गरबा कहानी का एक अनिवार्य हिस्सा है, इसलिए आयुष और वरीना को गरबा सीखने के लिए कठिन प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा था। दोनों एक्टर अक्सर गरबा प्रैक्टिस की तस्वीरें और वीडियो के साथ अपने प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित करते आए हैं। फिल्म में रोनित रॉय और राम कपूर भी अहम भूमिका में हैं। ‘लवरात्रि’ नीरेन भट्ट ने लिखी है, जबकि निर्देशन अभिराज मीनावाला ने किया है। यह फिल्म पांच अक्टूबर को रिलीज हो रही है। यह फिल्म सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी है। यही नहीं, आयुष व वरीना से पहले सलमान खान भी जयपुर आएंगे। मंगलवार को वे यहां स्पेशल बच्चों के एक सेंटर का इनॉग्रेशन करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो