scriptइधर मिली सलमान को ज़मानत और उधर बुरे फंस गए कॉमेडी किंग कपिल | Abusive Words by Comedy King Kapil Sharma- Abused SpotboyE | Patrika News
जयपुर

इधर मिली सलमान को ज़मानत और उधर बुरे फंस गए कॉमेडी किंग कपिल

स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फ़िर विवादों में फंस गए।

जयपुरApr 07, 2018 / 04:30 pm

rohit sharma

kapil

kapil

जयपुर

राजस्थान समेत पूरे देश में कॉमेडी के जरिए अपनी पहचान बनाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फ़िर विवादों में फंस गए। कपिल हाल ही में एक मीडिया संस्था के संपादक को गालियां देकर फिर विवादों में आ गए है। मिली खबरों के अनुसार, उन्होंने संपादक को फ़ोन पर अपशब्द कहे और गालियां
भी दी।
kapil
 

कपिल शर्मा ने विक्की लालवानी को ट्वीट किया और ट्वीट पर ही गंदी-गंदी गालियां दे डाली। उन्होंने ट्वीट में ये भी कहा की वो उनके ख़िलाफ़ गलत खबरों का प्रकाशन करते है। कॉमेडी किंग ने संपादक पर आरोप लगाया की वह पैसों के लिए गलत खबरें चाप देते हैं साथ ही ये भी बोला कि अगर उनको और पैसे चाहिए तो उनके पास आकर ले लें। कपिल ने लगातार ट्वीट करते हुए उन्हें मां-बहन की गंदी-गंदी गालियां दी साथ ही उनकी बेटी के लिए भी अपशब्दों का उपयोग किया।
kapil
 

ट्विटर पर से हटा दिए ट्वीट

शुक्रवार शाम कपिल ने अपशब्दों और गालियों के ट्वीट करने के बाद कुछ ही देर में उन्होंने सारे ट्वीट डिलीट कर दिए और दोबारा ट्वीट करते हुए कहा कि “मैंने जो भी लिखा था अपने दिल से लिखा था। मेरी टीम ने मेरे ट्वीट डिलीट कर दिए है। उन्होंने रिपोर्टर को गाली देते हुए कहा कि मैं इस से डरने वाला नहीं हूँ”।
kapil
 

तो क्या इसलिए नाराज़ हैं कपिल?

मीडिया में फैली खबरों के मुताबिक़ बताया जा रहा है कि कपिल की नाराज़गी की वजह उनका नया शो (फेमिली टाइम विद कपिल शर्मा) बंद होने वाला है। इसलिए वह अभी डिप्रेशन में चल रहे है। बताया जा रहा है कि डिप्रेशन के चलते ही उन्होंने गलत व्यवहार किया। साथ ही बताया जा रहा है कि उनके अभद्र भाषा उपयोग करने का कारण ये है कि मीडिया संस्था ने उनके शो के खिलाफ अच्छा रिव्यु नहीं लिखा था।
https://twitter.com/KapilSharmaK9/status/982465925390708736?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Jaipur / इधर मिली सलमान को ज़मानत और उधर बुरे फंस गए कॉमेडी किंग कपिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो