script

एसओजी के बाद अब एसीबी भी जाएगी दिल्ली और मानेसर, क्या मिलेंगे विधायक…?

locationजयपुरPublished: Jul 31, 2020 11:51:21 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

ACB Case of Mla horse trading…जिन दो होटल और गेस्ट हाउस में विधायकों के होने का शक था उनमें कोविड उपचार केंद्र बताकर होटल और गेस्ट हाउस प्रशासन पल्ला झाडने की कोशिश कर रहे हैं। हांलाकि वहां बाउंसर्स और पुलिस भी तैनात है। कई बार प्रयास करने के बाद भी एसओजी की टीम वहां होटल प्रशासन तक के बयान या सबूत नहीं ले सकी है।

ACB

ACB

जयपुर
दो सप्ताह से एसओजी की टीम दिल्ली और मानेसर स्थित होटलों और गेस्ट हाउस में विधायकों को तलाश रही है। लेकिन अज्ञातवास में बैठे विधायकों के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है। इस बीच अब एसीबी भी एक्शन की तैयारी में है।
एसीबी ने भी टेप कांड में नाम आने के बाद पूछताछ के लिए दोनो विधायकों विश्वेन्द्र सिंह और भंवर लाल शर्मा को नोटिस भेजे थे। लेकिन दो बार नोटिस भेजे जाने के बाद भी दोनो ही विधायकों ने पूछताछ के लिए समय नहीं दिया। अब उनसे पूछताछ की प्लानिंग कर रही एसीबी के अफसर उनको मानेसर और दिल्ली के होटलों में तलाश करेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले एसओजी की दो टीमें विधायकों की तलाश कर वापस लौट चुकी है।
तीसरी टीम मानेसर मौजूद है। उनको भी होटल में एंट्री नहीं दी जा रही। जिन दो होटल और गेस्ट हाउस में विधायकों के होने का शक था उनमें कोविड उपचार केंद्र बताकर होटल और गेस्ट हाउस प्रशासन पल्ला झाडने की कोशिश कर रहे हैं। हांलाकि वहां बाउंसर्स और पुलिस भी तैनात है। कई बार प्रयास करने के बाद भी एसओजी की टीम वहां होटल प्रशासन तक के बयान या सबूत नहीं ले सकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो