दिलावर का तंज, गहलोत साहब यही है आपकी जीरो टॉलरेन्स ?

भाजपा के प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि गहलोत साहब यही है आपकी जीरो टॉलरेन्स ? पूर्व बारां जिला कलेक्टर इन्द्र सिंह राव के प्रकरण में आपने 150 दिनों के बाद भी अभियोजन स्वीकृति नहीं दी। आप या तो जनता को वाजिब कारण बताएं ?

By: Umesh Sharma

Updated: 20 May 2021, 07:11 PM IST

जयपुर।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि गहलोत साहब यही है आपकी जीरो टॉलरेन्स ? पूर्व बारां जिला कलेक्टर इन्द्र सिंह राव के प्रकरण में आपने 150 दिनों के बाद भी अभियोजन स्वीकृति नहीं दी। आप या तो जनता को वाजिब कारण बताएं ? या यह बताएं इस प्रकरण में देरी क्यों की जा रही है। जनता यह जानना चाहती है।

उन्होंने कहा कि बारां कलेक्टर का ही मामला नहीं है। प्रदेश में दर्जनों ऐसे मामले हैं, जिसमें सरकार या तो अधिकारियों को बचा रही है। या सरकार पर अधिकारियों के कोई उपकार है, इसलिए इन भ्रष्टाचारियों को बचाया जा रहा है। या कहीं वह भ्रष्टाचारी पोल ना खोल दे कि हम आगे तक पहुंचाते हैं। इस डर से उनके प्रकरणों में अभियोजन स्वीकृति नहीं दी जा रही है। अगर ऐसा नहीं है तो मुख्यमंत्री को सामने आकर बताना चाहिए की अभियोजन स्वीकृति क्यों नहीं दी जा रही है ? क्या कारण है। क्या एसीबी ने जांच गलत की है ? क्या एसीबी के अधिकारी बेईमान है, जिन्होंने गलत फंसाया है। इसे स्पष्ट बताना चाहिए। इससे साफ जाहिर होता है सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है।

डूबते जहाज में कौन रहता चाहता है

हेमाराम चौधरी के इस्तीफे पर दिलावर ने कहा कि कांग्रेस का जहाज डूब रहा है और डूबते जहाज में कौन रहना चाहता है। इसी वजह से हेमाराम ने इस्तीफा दिया और वेदप्रकाश सोलंकी ने भी इस्तीफे की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि इनका सारा समय सुराख को भरने में ही जा रहा है। यही वजह है कि कोरोना से लोग मर रहे हैं। ये आॅक्सीजन के लए टैंकर तक नहीं ला पाए। ये इनका नाकारापन है।

COVID-19
Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned