मिठाईवाले दलाल की मदद से लाइनमैन ले रहा था बीस हजार की रिश्वत, ऐसे पकडा गया

Acb Trap in Jodhpur...वहां रुपए जमा कराने के बाद इस बारे में मैसेज भेज दे और अपना मीटर फिर से लगवा ले। देवाराम ने एसीबी को बताया कि नवल मीणा के पैर पडने के बाद भी उसने मीटर नहीं लौटाया। आज सवेरे एसीबी ने रुपए लेते हुए दोनो को ट्रेप कर लिया। बीस हजार रुपए कैश भी बरामद कर लिया।

By: JAYANT SHARMA

Published: 27 Jul 2020, 11:58 AM IST

जयपुर
जोधपुर में एक लाइनमेन ने जब्त किया गया मीटर वापस लगाने की एवज में बीस हजार रुपए मांगे वह भी हेयर ड्रेयर की शॉप करने वाले दुकानदार से। काफी मान मनौव्वल करने के बाद भी जब लाइन मैन ने मीटर लौटाने की एवज में रुपए मांगना नहीं छोड़ा तो नाई एसीबी के पास पहुंच गया।

एसीबी ने शिकायत की जांच की। शिकायत सही पाए जाने पर आज सवेरे एसीबी ने लाइनमैन को ट्रेप कर लिया और मदद करने वाले मिठाईवाले को भी हिरासत में ले लिया। जोधपुर एसीबी की टीम ने बताया कि लाइनमैन नवल किशोर मीणा ने कुछ दिन पहले परिवादी देवाराम सैन से रुपए मांगे थे। लाइनमैन नवल मीणा ने कहा था कि रुपए मिठाई की दुकान करने वाले दलाल भगवान प्रसाद उर्फ बाबूसिंह राजपुरोहित को जमा करा देवे।

वहां रुपए जमा कराने के बाद इस बारे में मैसेज भेज दे और अपना मीटर फिर से लगवा ले। देवाराम ने एसीबी को बताया कि नवल मीणा के पैर पडने के बाद भी उसने मीटर नहीं लौटाया। आज सवेरे एसीबी ने रुपए लेते हुए दोनो को ट्रेप कर लिया। बीस हजार रुपए कैश भी बरामद कर लिया।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned