सूचना लीक नहीं हो जाए इसलिए पाली में जाकर जोधपुर पुलिस कर आई ट्रेप

आज छह हजार रुपए लेकर एवं एसीबी की टीम को साथ लेकर परिवादी मौके पर पहुंचा और रुपए देते हुए पटवारी सुरेश कुमार को ट्रेप कराया। सुरेश से रुपए बरामद कर लिए गए हैं।

By: JAYANT SHARMA

Updated: 16 Sep 2020, 12:25 PM IST

जयपुर। मिलीभगत इस हद तक हो गई कि अब दूसरे जिले से आकर पुलिस टीम कार्रवाई कर जाती है और उक्त जिले को इससे दूर रखा जाता है। अफसर इसका सीधा कारण तो नहीं बताते लेकिन उनको यही कहना है कि ताकि सूचनाएं किसी भी स्टेज पर लीक नहीं हो और भ्रष्टाचारी को बचने का मौका नहीं मिले। इस कारण इस तरह के एक्शन कई बार लिए जाते हैंं। इस बार जोधपुर एसीबी टीम ने यह एक्शन लिया है पाली जिले में जाकर।

पाली जिले के चुनिंदा एसीबी अफसरों को ही इस ट्रेप की जानकारी थी बाकि स्टाफ या लोकल पुलिस को भनक तक नहीं लगी। दरअसल पाली जिले में परिवादी राजूराम और भजनालाल के परिवार में 40 बीघा से ज्यादा भूमि के लिए म्यूटेशन भरा जाना था। इसके लिए राजोला पटवारी सुरेश कुमार ने दस हजार रुपए की मांग की। पहले दो हजार रुपए ले लिए और बाकि आठ हजार रुपए आज देने की बात तय हुई।

आज छह हजार रुपए लेकर एवं एसीबी की टीम को साथ लेकर परिवादी मौके पर पहुंचा और रुपए देते हुए पटवारी सुरेश कुमार को ट्रेप कराया। सुरेश से रुपए बरामद कर लिए गए हैं। पाली जिले की एसीबी टीम को इस बारें में ट्रेप होने के बाद जानकारी दी गई। एसीबी अफसरों ने बताया कि कई बार इस तरह के ट्रेप किए जाते हैं।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned