scriptजयपुर में कार से हुई बाईक की भीषण टक्कर, चालकों सहित दोनों वाहन उछलकर पुलिया से नीचे गिरे | accident between car and bike, jaipur | Patrika News

जयपुर में कार से हुई बाईक की भीषण टक्कर, चालकों सहित दोनों वाहन उछलकर पुलिया से नीचे गिरे

locationजयपुरPublished: May 14, 2017 07:47:00 pm

Submitted by:

vijay ram

हादसे के शिकार लोगों को एसएमएस अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया है। क्रेन ने उठाकर कार को बाहर खींचा…

news and photos

accident between car and bike, jaipur

तेज रफ्तार एक कार और बाईक में जयपुर के एक सरकारी स्कूल के पास आमने-सामने की भिड़ंत हुईं। दोनों में भिड़ंत इतनी जोर से हुई कि वे चालकों सहित पुलिया से नीचे जा गिरीं। दो लोग की हालात गंभीर..

नृसिंहपुरा सरकारी स्कूल के पास दुर्घटना

संवाददाता के अनुसार, कालाडेरा-गोविन्दगढ़ सड़क मार्ग स्थित नृसिंहपुरा की सरकारी स्कूल के पास रविवार शाम कार व बाइक के आमने-सामने की भिड़ंत में दोनों वाहनों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंचे 108 एम्बुलेंसकर्मियों ने दोनों चालकों को चौमूं स्थित राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती करवाया।

Read: लोगों ने कब्जा कर खड़े कर दी थीं रास्ते की जगह 4 मंजिला इमारत, जेडीए ने 19 निर्माण हटाए
एसएमएस अस्पताल के लिए रैफर
दोनों चालकों की हालत गंभीर होने पर जयपुर एसएमएस अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। 108 एम्बुलेंसकर्मी मुकेश कुमावत व बैगाराम मीणा ने बताया कि ग्राम खन्नीपुरा निवासी गोपाल मीणा व धर्मपाल यादव कार व बाइक पर सवार होकर कालाडेरा-गोविन्दगढ़ सड़क मार्ग से कहीं जा रहे थे। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहन दुघज़्टना के बाद पुलिया के नीचे गिरकर क्षतिग्रस्त हो गए। दुघज़्टना के बाद मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो