scriptजिंदा जले लोग..जब भिड़ंत के बाद बस व कार में लगी आग | Accident in badmer | Patrika News

जिंदा जले लोग..जब भिड़ंत के बाद बस व कार में लगी आग

locationजयपुरPublished: Oct 06, 2019 08:46:07 pm

Submitted by:

manish chaturvedi

बाड़मेर जिले के नागाणा थाना इलाके में शनिवार रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक कार की तेज रफ्तार निजी बस से हुई भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. आग से कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही जिंदा जलने से मौत हो गई.

Accident in badmer

Accident in badmer

पश्चिमी राजस्थान में स्थित बाड़मेर जिले के नागाणा थाना इलाके में शनिवार रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक कार की तेज रफ्तार निजी बस से हुई भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. आग से कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही जिंदा जलने से मौत हो गई. बस में सवार यात्रियों ने जैसे-तैसे बाहर निकलकर अपनी जान बचाई. हादसे के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया.

जानकारी के अनुसार हादसा शनिवार रात करीब 9 बजे जोधपुर रोड़ पर निम्बाणियो की ढाणी के पास हुआ. वहां एक निजी बस बाड़मेर से जयपुर जा रही थी. बस की रफ्तार काफी तेज बताई जा रही है. इसी दौरान बस ने सामने से आ रही एक कार को अपनी चपेट में ले लिया. भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि बस का आगे का हिस्सा कार के ऊपर चढ़ गया और कार में आग लग गई. इस पर बस में सवार लोगों ने तत्काल नीचे उतरकर अपनी जान बचाई. उसके बाद बस में भी आग लग गई.
इसी बीच पीछे से आ रही एक और कार बस से टकरा गई. उस कार के एयरबैग खुल जाने से उसमें सवार यात्री बच गए. देखते आग ने विकराल रूप ले धारण कर लिया. कोई कुछ कर पाता इससे पहले ही कार और बस जलकर खाक हो गए. आग से कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही जिंदा जलने से मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.
बता दे..इस तेज रफ्तार बस ने सड़क पर जा रहे 3 गोवंश को भी अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उनकी भी मौके पर मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खीम सिंह भाटी और वृताधिकारी विजय सिंह चारण पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू करवाए. दोनों मृतकों की पहचान गणेश सोनी व सोनू के रूप में हुई है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो