सिपाही को टक्कर मार कर भागे कार चालक को दबोचा

RAJESH MEENA | Updated: 26 Jul 2019, 12:42:03 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

सिपाही को टक्कर मार कर भागे कार चालक को दबोचा

सिपाही को टक्कर मार कर भागे कार चालक को दबोचा
आज पूछताछ के बाद पेश किया जाएगा कोर्ट
आरोपी अनूपसिंह को उसके आवास से देर रात पुलिस ने पकड़ा
सड़क दुर्घटना अनुसंधान इकाई पूर्व की कार्रवाई


जयपुर। टोंक रोड पर नारायणसिंह तिराहे के पास पृथ्वीराज मार्ग टी पाइंट पर सिग्नल तोड़कर भाग रहे कार चालक ने रोकने पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी मगनसिंह को टक्कर मार दी थी। फिलहाल घायल सिपाही का अस्पताल में उपचार जारी है। इस मामले में पुलिस ने कार चालक अनूपसिंह को अरेस्ट कर लिया है। कार चालक को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। कार चालक को उसके आवास से ही अरेस्ट किया गया है।
पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज से मिले कार के नम्बरों के आधार पर कार चालक की पहचान मधुबन कॉलोनी टोंक रोड निवासी अनूपसिंह के रूप में हुई थी। देर रात पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसके पर सादा वर्दी में जवान तैनात किए गए थे। घटना के बाद पुलिस उसके घर पहुंची थी लेकिन वहां पर नहीं मिला। उसके कहीं बाहर जाने की जानकारी सामने आई थी।थानाधिकारी संजीव चौहान ने बताया कि आरोपी स्टाम्प वेंडर है। हादसे के बाद चालक पुलिस से बचने के लिए अपने रिश्तेदारों के घर पर जा छिपा था। देर रात जब वह पहुंचा तो वहां पर सादा वर्दी में तैनात जवानों ने इसी जानकारी दी तो उसे पकड़ लिया गया। कार चालक से पूछताछ की जा रही है।
गौरतलब है कि मंगलवार को टोंक रोड पर नारायण सिंह तिराहे के पास पृथ्वीराज मार्ग टी-पॉइंट पर मंगलवार को तेज रफ्तार कार चालक ने सिग्नल तोड़ दिया। ट्रैफिक पुलिसकर्मी मगन सिंह ने देखा और कार रोकने गए तो उन्हें ही रौंदकर भाग गया। हादसे में मगन की जान बच गई। डीसीपी ट्रैफिक राहुल प्रकाश घायल सिपाही से मिलने ट्रोमा सेंटर पहुंचे थे। सफेद रंग की कार रामबाग चौराहा सिग्नल जम्प कर भागी थी। वहां तैनात जयपाल के रोके नहीं रुका। जयपाल ने पृथ्वीराज मार्ग टी-पॉइंट पर तैनात मगन सिंह को बताया। मगन ने कार को रुकवाया और चालक से बाहर आने को कहा तो उसने कार दौड़ा दी थी। सिपाही बोनट पर गिरा। 100 फीट दूर मगन सिंह कार से गिरकर घायल हो गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned