नौकरी के बाद घर लौट रही थी युवती , ट्रक ने रौंदा

नौकरी के बाद घर लौट रही थी युवती , ट्रक ने रौंदा

By: RAJESH MEENA

Updated: 08 Dec 2019, 10:08 AM IST


road accident in jaipur : जयपुर। शहर में एक बार फिर रफ्तार ( over speed ) का कहर देखने को मिला। ट्रक ने ( truck accident )स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे स्कूटी सवार युवती की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। घटना मुहाना थाना ( muhana thana )इलाके में मदाउ गांव की है।

शहर में हादसों पर रोक लगाने के लिए यातायात पुलिस ( Traffice Police ) लगातार प्रयास कर रही है। इसके लिए पुलिस ने शराब पीने वाहन चलाने वालों के खिलाफ अभियान चलाने के साथ ओवर स्पीड को लेकर भी कार्रवाईयां शुरू की है। इसका असर देखने को मिल रहा है। शहर में पिछले कुछ दिनों में सड़क हादसों का ग्राफ गिरा है।


पुलिस के अनुसार शाम करीब छह बजे मदाउ गांव के पास एक ट्रक ने ( over speed truck )स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे स्कूटी सवार पच्चीस वर्षीय आशा यादव घायल हो गई। घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक व स्कूटी को जब्त कर थाने पर खड़ा करवा दिया है।
थानाधिकारी हीरालाल ने बताया कि युवती पंचायत में एलडीसी के पद पर कार्यरत थी और वह काम के बाद अपने घर लौट रही थी। मामले की जानकारी युवती के परिजनों को दे दी है। परिजनों के आने पर आज उसका पोस्टमार्टम होगा।

-दो ट्रक टकराए, तीन घायल
भांकरोटा थाना इलाके में देर रात दो ट्रक आपस में टकरा गए। हादसे में तीन लोग घायल हो गए।
पुलिस के अनुसार रात करीब सवा ग्यारह बजे भांकरोटा चौराहे पर दो ट्रक आपस में टकरा गए। टक्कर के बाद एक ट्रक का केबिन बुरी तरह से धंस गया। इससे ट्रक चालक केबिन में फंस गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच क्रेन की मदद से केबिन को सीधा कर उसमें फंसे चालक को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। इसके अलावा खलासी व दूसरे ट्रक का चालक भी घायल हो गया। हादसे के बाद भांकरोटा चौराहे पर जाम लग गया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने केबिन से चालक को बाहर निकाला और वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू करवाया।

Show More
RAJESH MEENA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned