scriptराजधानी में सवेरे—सवेरे मुर्गियों से भरी पिकअप ने इतनी जानें ले लीं, चीख—पुकार मच गई | accident in jaipur | Patrika News

राजधानी में सवेरे—सवेरे मुर्गियों से भरी पिकअप ने इतनी जानें ले लीं, चीख—पुकार मच गई

locationजयपुरPublished: Aug 16, 2020 10:49:14 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

आज सवेरे करीब साढ़े आठ बजे मुरलीपुरा में ढेर के बालाजी के पास खेतान अस्पताल के सामने हुई। मौके पर पहुंची दुर्घटना थाना पुलिस ने बताया कि मुर्गियों से भरी हुई एक पिकअप सीकर रोड की ओर आ रही थी। खेतान अस्पताल के नजदीक आने के बाद अचानक पिकअप चालक पिकअप से संतुलन खो बैठा।

580844-accident.jpg

accident

जयपुर
राजधानी में आज सवेरे हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा जिस वाहन से हुआ उसका चालक हादसे के बाद वाहन छोडकर भाग गया। दुर्घटना थाना वेस्ट पुलिस उसकी तलाश कर रही है। घटन आज सवेरे करीब साढ़े आठ बजे मुरलीपुरा में ढेर के बालाजी के पास खेतान अस्पताल के सामने हुई। मौके पर पहुंची दुर्घटना थाना पुलिस ने बताया कि मुर्गियों से भरी हुई एक पिकअप सीकर रोड की ओर आ रही थी। खेतान अस्पताल के नजदीक आने के बाद अचानक पिकअप चालक पिकअप से संतुलन खो बैठा।
उसने पहले तो वहां खड़ी एक कार को टक्कर मारी। उसके पिकअप वहीं पास ही खड़े विजयवाडी सीकर रोड निवासी शंकर लाल सोनी से जा टकराई। पिकअप की टक्कर से शंकर लाल की मौके पर ही मौत हो गई। वे मॉर्निंग वॉक कर घर लौट ही रहे थे। शंकर लाल को टक्कर मारने के बाद पिकअप वहां खडे दूध कारोबारी कालूराम पर पलट गई। चौमू निवासी कालूराम हर रोज की तरह आज भी दूध बेचने आए थे।
जिस समय कालूराम पर पिकअप पलटी उस समय कालूराम एक घर के बाहर खड़े थे। हादसे के बाद हंगामा मच गया। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और कार एवं पिकअप का वहां से हटाया। पिकअप को जब्त कर लिया गया है। वहीं फरार हुए पिकअप चालक की पिकअप नंबर के आधार पर पहचान कर उसको पकडने की कोशिश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो