जेडीए चौराहे के बाद फिर जयपुर में लालबत्ती पर बजी मौत की घण्टी

RAJESH MEENA | Publish: Aug, 08 2019 01:52:51 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

तेज रफ्तार बस ने लालबत्ती पर महिला को कुचला


accident in jaipur : जयपुर। शहर में आज सुबह एक बार फिर रेड लाइट (red light accident ) पर रफ्तार का कहर देखने को मिला। दिल्ली रोड ( delhi road )पर आज सुबह एक तेज रफ्तार ( speed ) बस ने लालबत्ती के दौरान चौराहा पार कर रही महिला को कुचल दिया। हादसे में महिला की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर भाग निकला। महिला घर से गायों को हरा चारा खिलाने आई थी और वापस लौटने के दौरान गलतागेट चौराहे पर बस ने टक्कर मार दी। मामले की जांच सड़क दुर्घटना अनुसंधान इकाई उत्तर कर रही है। इसे पहले जेडीए चौराहे (JDA accident )पर एक तेज रफ्तार कार ने लालबत्ती पर खड़े बाइक सवार दो भाईयों को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में तीन-चार अन्य लोग भी घायल हो गए थे। कार ने बाइक के अलावा अन्य वाहनों को भी टक्कर मार दी थी। बस जयपुर से अलीगढ के बीच चलती है।

पुलिस के अनुसार वेदभूषण नगर निवासी ५६ वर्षीय प्रतिभा काबरा घर से गायों को हरा चारा खिलाने गलतागेट( galta ) चौराहे पर आई थी चारा खिलाने के बाद वह लालबत्ती (red light )के दौरान चौराहा पार कर रही कि तेज रफ्तार वोल्वो बस ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल अवस्था में उसे अस्पताल (sms hospital )ले जाया गया, जहां पर उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर महिला के परिजन भी अस्पताल पहुंचे। हादसा आज सुबह करीब सात बजे हुआ। हादसे के बाद पुलिस ने बस को जब्त कर थाने पर खड़ा करवा दिया है और उसमें सवार यात्रियों को दूसरे वाहन से गतव्यं के लिए रवाना किया। हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned