scriptकार चालक के सिर पर चढा नशे का सरूर, दो वाहनों के बाद तीन पुलिसकर्मियों को टक्कर मारी, फिर किया हंगामा | accident in jaipur : over speed car hit policeman | Patrika News

कार चालक के सिर पर चढा नशे का सरूर, दो वाहनों के बाद तीन पुलिसकर्मियों को टक्कर मारी, फिर किया हंगामा

locationजयपुरPublished: Nov 19, 2019 10:42:31 am

Submitted by:

RAJESH MEENA

accident in jaipur : कार चालक के सिर पर चढा नशे का सरूर, दो वाहनों के बाद तीन पुलिसकर्मियों को टक्कर मारी, फिर किया हंगामा

accident

कार चालक के सिर पर चढा नशे का सरूर, दो वाहनों के बाद तीन पुलिसकर्मियों को टक्कर मारी, फिर किया हंगामा

over speed car hit policeman : जयपुर। जेएलएन मार्ग (jln marg )पर देर रात रफ्तार का कहर( jaipur accident update ) देखने को मिला। नाकाबंदी के दौरान एक तेज रफ्तार ( over speed car ) ने नाकाबंदी के दौरान रोकी गई कार व एक ऑटो को टक्कर मार दी। चालक ने नाकाबंदी में खड़े पुलिसकर्मियों को टक्कर मार दी आैर फिर वह कार लेकर भागने लगा , लेकिन कार बंद पड गर्इ। वहां पर मौजूद लोगों ने उसे दबोच लिया। घटना एसएल कट के पास की है। घायल पुलिसकर्मियों को सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ( rajasthan news )

पुलिस के अनुसार ( Rajasthan Police ) रात को यातायात पुलिस में तैनात एएसआइ जयप्रकाश, पुलिस लाइन में तैनात एएसआइ रामस्वरूप, कांस्टेबल सुनील कुमार,डीसीपी कार्यालय में तैनात हैडकांस्टेबल व जवाहर सर्किल थाने में तैनात कांस्टेबल नाकाबंदी पर तैनात थे। रात करीब साढ़े बारह बजे पुलिसकर्मियों ने एक कार व ऑटो को रोक रखा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार पीछे आई। कार ने पहले ऑटो और फिर कार को टक्कर मार दी।
कार ने नाकाबंदी के लिए लगाए बेरिकेट्स को टक्कर मारने के साथ ही वहां पर मौजूद एएसआइ जयप्रकाश, रामस्वरूप व कांस्टेबल सुनील को भी टक्कर मार दी। इसके बाद चालक उन्हें करीब पचास फीट तक बेरिकेट्स के साथ घसीटता हुआ ले गया। इसके बाद उसकी कार बंद पड़ गई। चालक कार छोडऩे भागने लगा, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे दबोच लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार चालक अजमेर रोड विधायकपुरी निवासी डॉ. गुपिल पेट्रिक को अरेस्ट कर लिया गया। उसके खिलाफ राजकार्य में बाधा व लापरवाही पूर्वक कार चलाने का मामला दर्ज करवाया गया। कार चालक का मेडिकल करवा लिया गया। चालक का ब्लड व यूरिन भी जांच के लिए भेजा गया है। हादसे में दोनों कार व ऑटो भी क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में ऑटो चालक व उसमें सवार दो यात्री भी घायल हो गए। ऑटो सवार मोहम्मद, सलमान व चालक का एक निजी अस्पताल में उपचार जारी है। जांच में यह भी सामने आया कि कार पर दो नम्बर प्लेट लगी हुई थी। कार चालक से पूछताछ की जा रही है।
-पुलिस से उलझ गया कार चालक
टक्कर मारने के बाद चालक वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों से झगड़ा करने लग गया। आरोपी ने पुलिसकर्मियों को भला-बुला कहा। किसी तरह पुलिस उसे लेकर थाने पहुंची तो वहां पर भी कार चालक पुलिसकर्मियों से हाथापाई पर उतर आया और धौंस जताने लगा। किसी तरह से समझा-बुझाकर पुलिसकर्मियों से उसे शांत किया। तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो