स्कूटी सवार डांसर को कार ने मारी जोरदार टक्कर, डेढ़ सौ फीट तक ​घसीट ले गई

स्कूटी सवार डांसर को कार ने मारी जोरदार टक्कर, डेढ़ सौ फीट तक ​घसीट ले गई

Nidhi Mishra | Publish: Sep, 08 2018 06:36:03 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

सिंवार मोड़/ दूदू/ जयपुर। सिरसी रोड के महर्षि अरविन्द कॉलेज के सामने शनिवार को एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार महिला टीचर को टक्कर मार दी, जिससे स्कूटी सवार महिला गंभीर घायल हो गई। टक्कर के बाद स्कूटी को डेढ़ सौ फीट घसीटते हुए कार ले गई। हादसे के बाद सिरसी रोड पर जाम लग गया। लोगों ने घायल महिला को निजी वाहन से कनकपुरा के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। जहां से डॉक्टरों ने जयपुर रैफर कर दिया।


तेज धमाके से लोग हुए जमा
कार के एयरबैग खुलने से चालक सुरक्षित रहा। तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास की कॉलोनियों के लोग एकत्रित हो गये। लोगों ने इसकी सूचना भांकरोटा थाना पुलिस को दी। सूचना पर बिंदायका पुलिस चौकी कांस्टेबल सुंदर सिंह महलां मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त कार को हटवाकर यातायात सुचारू करवाया। पुलिस क्षतिग्रस्त कार को क्रेन की सहायता से उठाकर बिंदायका पुलिस चौकी ले आये।


डांस सिखाती थी महिला
जानकारी के अनुसार स्कूटी सवार जयपुर निवासी राधिका गंभीर घायल हो गयी। स्कूटी सवार महिला सिरसी के अरविन्दो इंटरनेशनल स्कूल में बच्चों को डांस सिखाती थी। कार चालक सिंवार मोड़ से सोडाला की तरफ जा रहे थे। स्कूटी सवार महिला कनकपुरा की तरफ से सिरसी स्कूल में जा रही थी। इसी दौरान सिरसी महर्षि अरविन्द कॉलेज के सामने कट पर स्कूटी सवार महिला को कार ने टक्कर मार दी।

 

उदयपुर में भी हुआ भयानक सड़क हादसा
उदयपुर- च‍ितौड़गढ़ नेशनल हाईवे पर मंगलवाड़ चौराहे के पास शन‍िवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां दो कारों की भ‍िड़ंत में 4 जनों की मौत हो गई जब‍क‍ि 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की सूचना पर मंगलवाड़ थाना पुल‍िस मौके पर पहुंंची। घायलों को एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय रेफर क‍िया गया। हादसे की जानकारी पर सैैकड़़ा़ेें ग्रामीण इकट्ठा हो गए। क्रेन पहुंचने के बाद कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकाला गया। मृृृृतक उदयपुर ज‍िल के कानाेेेड़़ न‍िवासी बताए जा रहे हैं।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned