गाय को बचाने के फेर में जिंदा जल गए दो सराफा कारोबारी ...कैसे जानिए

गाय को बचाने के फेर में जिंदा जल गए दो सराफा कारोबारी ...कैसे जानिए

RAJESH MEENA | Updated: 06 Oct 2019, 11:23:44 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

accident in rajasthan : गाय को बचाने के फेर में जिंदा जल गए दो सराफा कारोबारी ...कैसे जानिए

accident in rajasthan : जयपुर। एनएच-१२५ पर देर रात सड़क पर घूमती गायों ( cow )को बचाने के चक्कर में निजी बस बेकाबू होकर डिवाइडर कूद कर दूसरी लेन में सामने से आ रही दो कारों से टकरा गई। हादसे के बाद एक कार में आग लग गई। आग से कार में सवार( accident ) दो लोग जिंदा जल गए। हादसे बाड़मेर ( badmer news ) में हुआ है।

हादसे की सूचना नगाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल की मदद से आग पर काबू पाया। आग से बस के आगे का हिस्सा व कार पूरी तरह से जल कर राख हो गई। हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू करवाया।
पुलिस के अनुसार एक निजी बस यात्री लेकर बाड़मेर से बायतू की तरफ जा रही थी। रात करीब ९.३० बजे बाड़मेर-जोधपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक निजी बस हाइवे पर घूम रही गायों को बचाने के चक्कर में बेकाबू होकर डिवाइडर कूद कर दूसरी लेन में पहुंच गई। बस सामने से आ रही कार से टकरा गई।

बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह कार को घसीट कर करीब बीस फीट दूर ले गई और एक अन्य कार से टकराने के बस रूक गई। हादसे के बाद धमाके के साथ कार में आग लग गई। टक्कर के बाद कार सवार युवक उसमें फंस गए। आग में जलने से उनकी दर्दनाक मौत हो गई। आग बुझाने के बाद पुलिस ने शवों को बाहर निकाल कर अस्पताल में रखवाया। हादसे के समय कार में दो लोग सवार थे। मृतकों की पहचान शास्त्रीनगर बाड़मेर निवासी गणपत व सोनू के रूप में हुई है।
थानाधिकारी बलदेव राम ने बताया कि हादसे के समय बस की रफ्तार बहुत अधिक थी और वह गायों को बचाने के चक्कर में बेकाबू होकर दूसरी लेन पर चली गई। कार सवार सोने-चांदी का कारोबार करते है और वे बायतू से बाड़मेर जा रहे थे। आज परिजनों की मौजूदगी में उनका पोस्टमार्टम होगा। हादसा निम्बाणियों की ढाणी के पास हुआ है। हादसे के समय बस में करीब ३५ लोग सवार थे और दूसरी कार में भी तीन लोग सवार थे। हालाकि हादसे में बस व दूसरी कार में सवार करीब आधा दर्जन लोगों को चोट आई थी। जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned