scriptपुलिस टीम को ट्रोले ने रौंदा, तीन पुलिसकर्मियों में से दो की मौके पर ही मौत | accident in rajasthan today, 2 policemen killed in accident | Patrika News

पुलिस टीम को ट्रोले ने रौंदा, तीन पुलिसकर्मियों में से दो की मौके पर ही मौत

locationजयपुरPublished: Oct 30, 2021 12:21:08 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Accident In Rajasthan Today: नाकाबंदी कर रही पुलिस टीम को बीती रात एक ट्रोले ने इतनी जोरदार टक्कर मारी कि हादसे में दो पुलिसकमियों की मौत हो गई और अन्य दो घायल हो गए।

tonk_accident.jpg

जयपुर। Accident In Rajasthan Today: नाकाबंदी कर रही पुलिस टीम को बीती रात एक ट्रोले ने इतनी जोरदार टक्कर मारी कि हादसे में दो पुलिसकमियों की मौत हो गई और अन्य दो घायल हो गए। घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा टोंक जिले में उस समय हुआ जब पुलिस वाहन गश्त पर थे। गश्त के दौरान एक कार की चेकिंग करने के दौरान ट्रोले ने पुलिसकर्मियों को रौंद डाला। हांलाकि देर रात ही ट्रोला भी जब्त कर लिया गया है और चालक को भी हिरासत में ले लिया गया है।

दरअसल बीती रात जयपुर से किसी के अपहरण की सूचना के बाद टोंक पुलिस को सूचित किया गया था कि वे क्षेत्र में नाकाबंदी बढाएं। अपहरण करने वालों को टोंक की ओर आते देखा गया है। इस पर इलाके की पुलिस टीम गश्त पर निकली थी। बाजारों और गलियों में गश्त करने के बाद जीप चालक ने पुलिस टीम को जयपुर कोटा हाइवे पर बंबोर पुलिया के नजदीक रोक दिया और वहां पर आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग शुरु कर दी।

पुलिस जीप में पांच पुलिसकर्मी थे जिनमें एक महिला कांस्टेबल भी शामिल थी। देर रात करीब बारह बजे एक कार उस ओर आती दिखाई दी तो पुलिस टीम ने उसे रोका। महिला पुलिसकर्मी और दो अन्य कांस्टेबल कार चालक को नीचे उतारने के बबाद कार की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान जयपुर की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रोले ने पुलिसकर्मियों को जोरदार टक्कर मार दी। इसमें महिला पुलिसकर्मी तो ट्रोले और कार के बीच दब गई। वहीं दो अन्य कांस्टेबल भी बुरी तरह से जख्मी हो गए। इधर कार भी पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। हादसे में कांस्टेबल सुमन देवी और बंटी बाज्या की मौत हो गई। एक अन्य को जयपुर रेफर किया गया है। उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो