scriptजाकों राखे साईयां.. जयपुर में जलकुंभी से भरे नाले में गिरी कार, पांच साल का बच्चा और मां थे कार में… | accident news in jaipur | Patrika News

जाकों राखे साईयां.. जयपुर में जलकुंभी से भरे नाले में गिरी कार, पांच साल का बच्चा और मां थे कार में…

locationजयपुरPublished: Sep 17, 2020 12:42:15 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

पूरे नाले में जलकुंभी भरी होने के कारण रेस्क्यू में परेशानी आई लेकिन टीम के सदस्यों ने धैर्य नहीं खोया और सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। कार से निकाले गए परिवार के और सदस्य देर रात मौके पर पहुंच गए थे।

accident.jpg
जयपुर
अंबाबाड़ी में स्थित जलकुंभी से भरे नाले में देर रात एक कार बेकाबू होकर गिर गई। रात का अंधेरा और जलकुंभी से परेशानी, उसके बाद भी वहां से गुजर रहे लोगों, पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने मिलकर सभी को बाहर निकाला। कार सवार परिवार को सुरक्षित अस्पताल पहुंचाया गया। उनको प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। रेस्क्यू काम में और थोड़ा समय लगता तो परिणाम गंभीर हो सकते थे।
एसडीआरएफ टीम के सदस्य महेन्द्र कुमार ने बताया कि देर रात नाले के बीच बनी पुलिया से होकर कार गुजर रही थी। लेकिन अचानक कार बेकाबू हो गई और कार नाले में जा गिरी। नाले में दोनो ओर जलकुभी भरी थी और उपर से वहां पर लाइट भी नहीं थी। लेकिन ऐसे में कुछ लोगों और पुलिस के साथ मिलकर एसडीआरएफ की टीम ने सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। मौके पर पहुंची दुर्घटना थाना नोर्थ के पुलिसकर्मी आशीष कुमार ने बताया कि सैंट्रल स्पाइन विद्याधर नगर क्षेत्र की रहने वाली प्रियंका जैन अपने पांच साल के बेटे अभय के साथ वहां से गुजर रही थी। किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर वे घर लौट रही थी।
इसी दौरान अचानक कार बेकाबू होकर पलट गई। पहले दोनो को बाहर निकाला गया। उसके बाद नाले की दलदल में अंदर जा फंसी कार को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। पूरे नाले में जलकुंभी भरी होने के कारण रेस्क्यू में परेशानी आई लेकिन टीम के सदस्यों ने धैर्य नहीं खोया और सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। कार से निकाले गए परिवार के और सदस्य देर रात मौके पर पहुंच गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो