scriptAccident : मेगा हाइवे पर दो कारों में हुई आमने-सामने की भिड़ंत, दो की मौत | Patrika News
जयपुर

Accident : मेगा हाइवे पर दो कारों में हुई आमने-सामने की भिड़ंत, दो की मौत

– इस हादसे में दोनों कारों में सवार सात लोग घायल हुए जयपुर। हनुमानगढ़-किशनगढ़ मेगा हाइवे पर आज सवेरे एक हृदय विदारक हादसा हो गया। मानपुरा गांव के पास दो कारों में आमने-सामने की ​भिडंत हो गई। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में दोनों कारों में सवार […]

जयपुरJun 20, 2024 / 11:21 am

Mohan Murari

– इस हादसे में दोनों कारों में सवार सात लोग घायल हुए

जयपुर। हनुमानगढ़-किशनगढ़ मेगा हाइवे पर आज सवेरे एक हृदय विदारक हादसा हो गया। मानपुरा गांव के पास दो कारों में आमने-सामने की ​भिडंत हो गई। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में दोनों कारों में सवार सात अन्य लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया। आज पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे। हादसा आज सुबह करीब चार बजे हुआ।
जानकारी के अनुसार, हनुमानगढ-किशनगढ़ मेगा हाइवे पर परबतसर मार्ग पर मानपुरा गांव के पास दो कारों में आमने-सामने की जबर्दस्त ​​​भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई व सात अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से परबतसर जिला अस्पताल पहुंचाया। इनमें से दो घायलों को कुचामन व 5 को अजमेर जिला अस्पताल में रैफर कर दिया गया। सूचना पर रूपनगढ़ थाने के एएसआई रामाकिशन मौके पर पहुंचे और मृतकों के शवों को परबतसर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। परिजनों के आने के बाद आज मृतकों का पोस्टमार्टम होगा। थाना पुलिस दुर्घटना के कारणों का पता लगा रही है।

Hindi News/ Jaipur / Accident : मेगा हाइवे पर दो कारों में हुई आमने-सामने की भिड़ंत, दो की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो