scriptAccording to the demand, the supply of ganja was done online. | डिमांड के हिसाब से ऑनलाइन होती थी गांजे की सप्लाई | Patrika News

डिमांड के हिसाब से ऑनलाइन होती थी गांजे की सप्लाई

डिमांड के हिसाब से ऑनलाइन होती थी गांजे की सप्लाई

जयपुर

Updated: December 25, 2021 08:02:30 pm

पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने श्याम नगर और एयरपोर्ट थाना इलाके में कार्रवाई करते हुए बड़ी संख्या में गांजा बरामद किया हैं। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया हैं। आरोपी उदयपुर से गांजा लाकर जयपुर में ऑनलाइन सप्लाई करते थे। पुलिस पड़ताल में सामने आया कि बदमाशों ने अपना खुद का नेटवर्क बना रखा था, जिसकी मदद से वह मांग के अनुसार सप्लाई किया करता था।
एडिशनल डीसीपी सुलेश चौधरी ने बताया कि जयपुर शहर में अवैध नशा तस्करों के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन स्वीप चलाया जा रहा हैं। पुलिस की सीएसटी टीम के पुलिस निरीक्षक खलील अहमद के नेतृत्व में टीमों का गठन किया था। टीम ने मुखबिर की सूचना पर २४ दिसंबर को श्याम नगर थाने की टीम के साथ मिलकर कार्रवाई करते हुए शंकर विहार सिद्वार्थ नगर निवासी मानसिंह, जवाहर सर्किल निवासी हिम्मत बैरवा, अशोक विहार जवाहर सर्किल निवासी दिलराज बैरवा और रामपुरा रोड मुहाना निवासी आकाश बैरवा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से मादक पदार्थ गांजा बरामद किया। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से चार किलो 100 ग्राम गांजा बरामद किया।
डिमांड के हिसाब से ऑनलाइन होती थी गांजे की सप्लाई
डिमांड के हिसाब से ऑनलाइन होती थी गांजे की सप्लाई
एयरपोर्ट पर भी पकड़ा गांजा
पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने के बाद एयरपोर्ट थाने के साथ मिलकर संयुक्त कार्रवाई करते हुए आरोपी दीनदयाल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से मादक पदार्थ गांजा 1 किलो 330 ग्राम बरामद किया हैं। इस पूरे मामले में सीएसटी के हैड कांस्टेबल भंवर सिंह की अहम भूमिका रही हैं।
ऑनलाइन करते थे डिलीवरी
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी मानसिंह बैरवा और हिम्मत बैरवा, राजेश दिलराज, अर्जुनलाल और आकाश बैरवा ने मादक पदार्थ को जयपुर के यूथ को ऑनलाइन बेचना और डिलीवरी देना स्वीकार किया हैं। आरोपी मानसिंह हिम्मत और दिलराज ने बताया कि वह देवला उदयपुर से पांच हजार रुपए प्रति किलो की दर से गांजा की खरीद कर जयपुर में ऑनलाइन कस्टमर्स को 18-20 ग्राम का पैकेट 600 रुपए (डिलीवरी चार्ज एकस्ट्रा) की दर से बेचान करते हैं। इस प्रकार वह लगभग तीन हजार रुपए प्रति किलो में गांजा बेचकर भारी मुनाफा कमा रहे थे। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मानसिंह बैरवा पूर्व में 14 किलोग्राम मादक पदार्थ गांजा के साथ सांगानेर जयपुर में गिरफ्तार हुआ हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !सूर्य ने किया मकर राशि में प्रवेश, संक्रांति का विशेष पुण्यकाल आजParliament Budget session: 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाArmy Day 2022: आज से नई लड़ाकू वर्दी में दिखेंगे हमारे जवान, सेना दिवस पर थलसेना प्रमुख लेंगे परेड की सलामीCDS बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर हादसे की वजह आई सामने, वायुसेना ने दी जानकारीकोविड पॉजिटिव गर्भवती महिला के पेट में कोरोना से अधिक सुरक्षित है शिशु, जानिए कैसे महामारी के दौर में सुरक्षित रखें मां और बच्चे को
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.