scriptससुराल से पत्नी को लेकर आया अकाउंटेंट, कुछ देर बाद मिला पटरियों पर शव, दो साल पहले हुई थी शादी | Accountant brought wife in-laws, dies being hit by train in Jaipur | Patrika News

ससुराल से पत्नी को लेकर आया अकाउंटेंट, कुछ देर बाद मिला पटरियों पर शव, दो साल पहले हुई थी शादी

locationजयपुरPublished: Jan 13, 2020 02:36:47 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

जयपुर में हादसों में दो लोगों की मौत: जयपुर के खिरणी फाटक के पास रविवार रात को ट्रेन की पटरियों पर बिजली विभाग के एक अकाउंटेंट का शव क्षत विक्षत हालत में मिला। वहीं हसनपुरा स्थित बंजारा मोहल्ला में रविवार देर रात छत से गिरने से युवक की मौत
 

death
जयपुर. खिरणी फाटक के पास रविवार रात को ट्रेन की चपेट में आने से बिजली विभाग के एक अकाउंटेंट की मौत हो गई। पटरियों पर लोगों की आवाज सुन कुछ दूरी पर खड़े पुलिसकर्मी वहां पहुंचे। शव क्षत विक्षत हो चुका था और उसके पास कोई दस्तावेज भी नहीं मिला। पहचान नहीं होने पर शव को एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया। उधर, रात 12 बजे तक घर नहीं पहुंचने पर परिजन झोटवाड़ा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचे। तब जाकर उसकी पहचान हो सकी।
पुलिस ने बताया कि शिल्प कॉलोनी निवासी गौरव कुमावत की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा है या आत्महत्या, इसकी जांच की जा रही है। दो साल पहले ही गौरव की दो साल पहले शादी हुई थी। वह रविवार को पत्नी संग खाटूश्यामजी गया था। वहां से लौटते समय चौमूं में ससुराल में ठहर गया। वहां से रात आठ बजे पत्नी के साथ जयपुर घर पहुंचा। यहां घर के बाहर गाड़ी खड़ी कर पत्नी को वॉक करने की कहकर निकल गया था। पुलिस को सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। रेलवे पटरी पार करते समय चपेट में आने की आशंका भी जताई गई है।
इधर छत से गिरने पर युवक की मौत

दूसरी ओर हसनपुरा स्थित बंजारा मोहल्ला में रविवार देर रात छत से गिरने पर घायल हुए युवक ने सोमवार सुबह एसएमएस अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बताया कि मूलत: दौसा क्षेत्र हाल बंजारा मोहल्ला निवासी मुकेश गुर्जर की मौत हो गई।
मुकेश ने होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई की थी। यहां पर वह एक होटल में काम करता था। रविवार रात मुकेश का चाचा दयाराम, मामा का लड़का करतार और पोता निहाल कमरे पर थे। रात 11 बजे खाना खाने के बाद सभी सो गए और मुकेश मोबाइल ले कानों में लीड लगाकर गाने सुनने लगा। रात करीब 2 बजे मुकेश छत पर पहुंचा, यहां बालकोनी की टूटी दीवार की तरफ से दो मंजिल नीचे चौक में सिर के बल गिर गया। यह पता नहीं चला है कि मुकेश छत पर लघुशंका करने गया था या फिर कैसे पहुंचा। पुलिस जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो