scriptAccused arrested for cheating by forging signature | फर्जी हस्ताक्षर कर धोखाधड़ी करने वाला आरोपी गिरफ्तार | Patrika News

फर्जी हस्ताक्षर कर धोखाधड़ी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

ज्योति नगर थाना पुलिस की कार्रवाई

जयपुर

Updated: December 02, 2021 06:42:29 pm

ज्योति नगर थाना पुलिस ने फर्जी हस्ताक्षर कर धोखाधड़ी करने के मामले में एक आरोपी को पकड़ा हैं। पकड़ा गया आरोपी गौरव तिवाड़ी (37) पुत्र शिवचरण कुम्हेर उद्योग नगर भरतपुर हाल सुभाष कॉलोनी शास्त्री नगर जयपुर का रहने वाला हैं। आरोपी ने आईसीआईसीआई फ्रोडेन्शियल लाईफ इश्योरेंस में फर्जी हस्ताक्षर कर धोखाधड़ी की थी। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य वारदातों के बारे में पता लगा रही हैं।
डीसीपी (दक्षिण) हरेन्द्र महावर ने बताया कि सभी थानाधिकारियों को वांछित फरार अपराधियों को पकड़ने के निर्देश दिए गए थे। इस पर एडिशनल डीसीपी भरत लाल मीना, एसीपी अशोक नगर सोहेल राजा और थानाधिकारी सरोज धायल, सहायक उपनिरीक्षक करण सिंह, हैड कांस्टेबल सुखराम, कांस्टेबल राजीव, रमेश कुमार, आकाश, लोकेश कुमार और रामसिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने कार्रवाई करते हुए गौरव तिवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने आईसीआईसीआई बैंक में होम लॉन लेने वाले आवेदकों को प्रोडेन्शियल लाईफ इश्योरेंस के नाम पर फर्जी हस्ताक्षर कर धोखाधड़ी की गई हैं।
खुल सकती है और भी वारदात-
पुलिस ने बताया कि आरोपी को फर्जी हस्ताक्षर कर धोखाधड़ी करने के मामले में पकड़ा है। पुलिस उससे पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उसने धोखाधड़ी की और भी कितनी वारदात की हैं। पुलिस उसके आपराधिक रिकार्ड को भी खंगालने में जुट गई हैं। पुलिस इस मामले में यह भी पता लगा रही है कि फर्जी हस्ताक्षर करने के मामले में उसके साथ और भी लोग तो शामिल नहीं है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में लगी हुई हैं।
फर्जी हस्ताक्षर कर धोखाधड़ी करने वाला आरोपी गिरफ्तार
फर्जी हस्ताक्षर कर धोखाधड़ी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !सूर्य ने किया मकर राशि में प्रवेश, संक्रांति का विशेष पुण्यकाल आजParliament Budget session: 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाWeather Forecast News Today Live Updates: उत्तर भारत में जबरदस्त कोहरा और कड़ाके की ठंड, कई राज्यों में बर्फबारी और बारिश की चेतावनीArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यकोरोना से बचने एडवाइजरी जारी-फल और सब्जियों में बरतें ये सावधानियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.