कर्फ्यू का उल्लंघन कर दुकान खोलने और शराब बेचने के आरोपी दबोचे

कर्फ्यू ( Curfew ) का उल्लंघन कर दुकान खोलने का प्रयास करने के तीन आरोपियों को झोटवाड़ा पुलिस ( Jaipur Police ) ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि भट्टा बस्ती सहित अन्य क्षेत्र में कर्फ्यू लगा हुआ है

By: abdul bari

Updated: 20 Apr 2020, 04:06 PM IST

जयपुर.
कर्फ्यू ( Curfew ) का उल्लंघन कर दुकान खोलने का प्रयास करने के तीन आरोपियों को झोटवाड़ा पुलिस ( Jaipur Police ) ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि भट्टा बस्ती सहित अन्य क्षेत्र में कर्फ्यू लगा हुआ है, जहां से तीन दुकानदार अपनी मीट की दुकान खोलने के लिए झोटवाड़ा पुलिया के पास पहुंचे। इस पर पुलिस का जाप्ता मौके पर पहुंचा।

इस दौरान पुलिस ने दुकान खोलने का प्रयास करते हुए सकील निवासी चांदपोल, युसूफ भोपजी का डेरा व रहीस कुरैशी भट्टा बस्ती को गिरफ्तार कर लिया।

अनुसंधान अधिकारी रेडमल ने बताया कि तीनों आरोपियों के निवास क्षेत्र में कोरोना महामारी की वजह से कर्फ्यू लगा हुआ है। इसके बाद भी कर्फ्यू का उल्लंघन कर झोटवाड़ा क्षेत्र में अपनी दुकान खोलने पहुंचे। इस कारण तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।


अवैध रूप से शराब बेचने वाले पकड़े


इधर, पुलिस ने लॉक डाउन ( Lockdown In Jaipur ) के दौरान भी अवैध रूप से शराब बेचने के आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुहाना पुलिस को सूचना मिली कि रवि खटीक नाम का समाजकंटक अवैध रूप से शराब बेच रहा है। जिस पर एसआई सीताराम ने कीरो की ढाणी के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से 287 शराब की बोतल बरामद की गई है। इसी प्रकार मुहाना पुलिस ने ही आरोपी विमल को गिरफ्तार कर 73 पव्वे देशी शराब के जब्त किए हैं।

यह खबरें भी पढ़ें...

'राजस्थान में मॉडिफाइड लॉक डाउन हुआ लागू', रात 12 बजते ही शुरू हुई टोल वसूली


बिधुड़ी का राशन Video मामला: BJP ने बताया ओछी मानसिकता वाला निंदनीय कृत्य, पूर्व विधायक ने रख दी ये मांग



राजस्थान के 10 जिलों में 19 व्यापारियों के खिलाफ हुई बड़ी कार्रवाई, 100 से अधिक अधिकारियों ने की छानबीन

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned