scriptकर्फ्यू का उल्लंघन कर दुकान खोलने और शराब बेचने के आरोपी दबोचे | Accused Arrested Of Opening Shop And Selling Liquor In Curfew | Patrika News

कर्फ्यू का उल्लंघन कर दुकान खोलने और शराब बेचने के आरोपी दबोचे

locationजयपुरPublished: Apr 20, 2020 04:06:15 pm

Submitted by:

abdul bari

कर्फ्यू ( Curfew ) का उल्लंघन कर दुकान खोलने का प्रयास करने के तीन आरोपियों को झोटवाड़ा पुलिस ( Jaipur Police ) ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि भट्टा बस्ती सहित अन्य क्षेत्र में कर्फ्यू लगा हुआ है

जयपुर.
कर्फ्यू ( Curfew ) का उल्लंघन कर दुकान खोलने का प्रयास करने के तीन आरोपियों को झोटवाड़ा पुलिस ( Jaipur Police ) ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि भट्टा बस्ती सहित अन्य क्षेत्र में कर्फ्यू लगा हुआ है, जहां से तीन दुकानदार अपनी मीट की दुकान खोलने के लिए झोटवाड़ा पुलिया के पास पहुंचे। इस पर पुलिस का जाप्ता मौके पर पहुंचा।
इस दौरान पुलिस ने दुकान खोलने का प्रयास करते हुए सकील निवासी चांदपोल, युसूफ भोपजी का डेरा व रहीस कुरैशी भट्टा बस्ती को गिरफ्तार कर लिया।

अनुसंधान अधिकारी रेडमल ने बताया कि तीनों आरोपियों के निवास क्षेत्र में कोरोना महामारी की वजह से कर्फ्यू लगा हुआ है। इसके बाद भी कर्फ्यू का उल्लंघन कर झोटवाड़ा क्षेत्र में अपनी दुकान खोलने पहुंचे। इस कारण तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

अवैध रूप से शराब बेचने वाले पकड़े


इधर, पुलिस ने लॉक डाउन ( Lockdown In Jaipur ) के दौरान भी अवैध रूप से शराब बेचने के आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुहाना पुलिस को सूचना मिली कि रवि खटीक नाम का समाजकंटक अवैध रूप से शराब बेच रहा है। जिस पर एसआई सीताराम ने कीरो की ढाणी के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से 287 शराब की बोतल बरामद की गई है। इसी प्रकार मुहाना पुलिस ने ही आरोपी विमल को गिरफ्तार कर 73 पव्वे देशी शराब के जब्त किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो