दुपहिया वाहन चुराने वाले आरोपी पकड़े

दो बालअपचारी भी निरुद्ध

By: Lalit Tiwari

Published: 25 Oct 2020, 10:27 PM IST

मुरलीपुरा थाना पुलिस ने दुपहिया वाहन चुराने वाली गिरोह का पर्दाफाश कर शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसी मामले में दो बालअपचारियों को भी निरुद्ध किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से छह वाहन बरामद किए हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने एक दर्जन से अधिक वारदात करनी कबूल की हैं।
डीसीपी (पश्चिम) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि 7 अक्टूबर को जयपुर शहर में अधिकारियों के साथ अपराध गोष्ठी की मीटिंग की गई थी। जिसमें अपराध पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए थे। इस पर एडिशल डीसीपी बजरंग सिंह, एसीपी हरीशंकर शर्मा और थानाधिकारी रामावतार सिंह तारख के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी।

इस तरह पकड़े आरोपी-
मुरलीपुरा में चोर गए वाहनों के घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज चैक किए गए। वाहन चोरी की वारदात करने वाले पूर्व से चालानशुदा वाहन चोरों से वाहन चोरी की वारदातों के बारे में पूछताछ की गई। पुलिस ने सूचना मिलने पर मातासुला टोडाभीम करौली हाल गणेश नगर-6 मुरलीपुरा निवासी रामौतार बैरवा (22) बद्री लाल बरैवा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में दो बालअपचारी भी निरुद्ध किए गए। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी के छह वाहन बरामद कर दिए। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वह सुनसान गलियों और मकानों के बाहर रैकी कर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned