scriptअवैध शराब भरकर ले जा रहा आरोपी गिरफ्तार | Accused of carrying illegal liquor arrested | Patrika News

अवैध शराब भरकर ले जा रहा आरोपी गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Nov 16, 2019 09:03:57 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

अवैध शराब भरकर ले जा रहा आरोपी गिरफ्तार

अवैध शराब भरकर ले जा रहा आरोपी गिरफ्तार

अवैध शराब भरकर ले जा रहा आरोपी गिरफ्तार

नरैना थाना पुलिस ने एक जीप में शराब भरकर ले जा रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से २९३ कार्टून शराब के बरामद किए है। वहीं दूसरे मामले में पिकअप में शराब भरकर ले जा रहा आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने पिकअप को जब्त कर उसमें रखी लाखों रुपए की शराब बरामद की है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी राजूराम जाट (३२) पीलवा नागौर का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि बदमाशों की चैकिंग, अवैध शराब परिवहन की रोकथाम व सघन गश्त और अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। १५ नवंबर को सूचना मिली थी कि एक बोलेरो गाड़ी में अवैध शराब भरकर रुपनगढ़ की तरफ जा रही है। इस पर नाकांबदी लगवाई। कुछ देर बाद में बोलेरो गाड़ी को आता हुआ देखकर पुलिसकर्मियों ने रुकवाकर चैक किए तो उसमें अवैध देशी शराब घूमर ब्राण्ड के ११५ कार्टून भरे हुए मिले। इस पर पुलिस ने चालक राजूराम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह शराब कहां से लेकर आया था और इसे किसे सप्लाई करने जा रहा था। इसी दौरान एक अन्य पिकअप बिना नम्बर की रुपनगढ़ की तरफ जाती हुई दिखी। इस पर पुलिसकर्मियों को देखकर पिकअप वापस घूम गई। पुलिस ने दो किलोमीटर तक गाड़ी का पीछा किया। इसी दौरान चालक पिकअप को छोड़कर अधेरे का फायदा उठाकर खेतों में से भागकर ओझल हो गया। पिकअप में १७८ कार्टून देशी शराब के मिले। अवैध शराब घूमर ब्राण्ड के १४० कार्टून और ढोला मारू के ३८ कार्टून मिले।
वाहन पर नहीं लगा रखी थी नेमप्लेट-

आरोपी ने पिकअप गाड़ी में वाहन की नम्बर प्लेट नही लगा रखी थी। पुलिस ने शराब के २९३ कार्टून जब्त कर लिए, जिनकी कीमत पांच लाख रुपए बताई जा रही है। एसपी शंकरदत्त शर्मा ने अवैध शराब परिवहन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर मुल्जिम को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कार देने की घोषणा की है।

ट्रेंडिंग वीडियो