scriptअसिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर हो चुका है पेटीज के पैसे मांगने पर फायरिंग करने वाले आरोपी का चयन | accused of firing Selection of Assistant Professors post are done | Patrika News

असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर हो चुका है पेटीज के पैसे मांगने पर फायरिंग करने वाले आरोपी का चयन

locationजयपुरPublished: Jun 11, 2019 01:00:02 am

Submitted by:

abdul bari

रवि पढ़ाई में काफी होशियार था। रवि का नैनीताल यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर चयन हो चुका है। साथ ही वह आइएएस की तैयारी भी कर रहा है।

police

असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर हो चुका है पेटीज के पैसे मांगने पर फायरिंग करने वाले आरोपी का चयन

जयपुर.

तीन दिन पहले पेटीज के पैसे मांगने पर स्वीमिंग पूल और बाहर लगी थड़ी पर फायरिंग करने वाले मुख्य आरोपी रवि मीणा के साथ उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के कब्जे से एक देशी कट्टा और कारतूस बरामद किए हैं।
डीसीपी राहुल जैन ने बताया कि सपोटरा करौली निवासी रवि मीणा (25) के साथ सरमथुरा धौलपुर हाल शिक्षा विहार जगतपुरा निवासी देवेश मीणा(19) और वजीरपुर सवाईमाधोपुर हाल रेलवे कॉलोनी निवासी सोनू मीणा (25) को पकड़ा है। तीनों प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। रवि पढ़ाई में काफी होशियार था। रवि का नैनीताल यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर चयन हो चुका है। साथ ही वह आइएएस की तैयारी भी कर रहा है। उसका साथी सोनू मीणा का चयन भी मेडिकल अटेंडर के पद पर हो चुका है।
इस तरह दिया छोटी सी बात को तूल
पुलिस ने आरोपी देवेश के कब्जे से एक देशी पिस्टल व कारतूस बरामद किए हैं। पूछताछ में आरोपी देवेश ने पुलिस को बताया कि वह भरतपुर में अपने दोस्त से 28 हजार रुपए में अवैध पिस्टल खरीदकर लाया था। उसने अपने दोस्तों से कहा कि यदि कोई दादागिरी करे तो मुझे बताना मेरे पास पिस्टल है। रवि को भी देवेश के पास पिस्टल होने का पता था, जिसके चलते उसने छोटी-सी बात का तूल बनाया और अपने दो दर्जन साथियों को इकठ्ठा कर देवेश को अपने साथ लेकर गया।

यह था मामला-
प्रतापनगर के मुरलीपुरा गांव स्थित आपणो स्वीमिंग पूल के मालिक ने रवि और उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि शनिवार दोपहर में रवि अपने तीन साथियों के साथ पूल पर आया था। एंट्री को लेकर विवाद के बाद वह पूल पर नहाकर निकला था। पूल के बाहर थड़ी पर तीनों ने पेटीज खाकर रुपए नहीं दिए। थड़ी मालिक सुनील के रुपए मांगने पर अभ्रदता की और रवि ने धमकाया कि वह सात नंबर का डॉन है, तुझे तेरी औकात दिखाता हूं। इसके बाद देर शाम रवि करीब दर्जनभर साथियों के साथ आया। पूल व थड़ी पर लाठी-सरिए से तोडफ़ोड की ओर फायर कर भाग निकले। पुलिस ने मौके से कारतूस के दो खाली खोल बरामद किए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो