scriptAccused of raping minor girl arrested | नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार | Patrika News

नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की दसवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म व आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के आरोपी को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया। पुलिस उप अधीक्षक महिला सेल दीपक मीणा ने बताया कि शिवा पुत्र केसाराम निवासी लापला को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। प्रारंभिक पूछताछ में उसने नाबालिग छात्रा के साथ संबंध होने की बात स्वीकार की। उसे मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

जयपुर

Published: March 21, 2022 11:50:32 pm

जयपुर। बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की दसवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म व आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के आरोपी को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया। पुलिस उप अधीक्षक महिला सेल दीपक मीणा ने बताया कि शिवा पुत्र केसाराम निवासी लापला को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। प्रारंभिक पूछताछ में उसने नाबालिग छात्रा के साथ संबंध होने की बात स्वीकार की। उसे मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार
नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार
गौरतलब है कि दसवीं कक्षा में पढऩे वाली एक नाबालिग छात्रा ने शनिवार रात घर के बाहर बने पानी के टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। रविवार को छात्रा के पिता ने लापला निवासी शिवा के खिलाफ मामला दर्ज कराया कि वह उसकी पुत्री को फोन पर अश्लील संदेश भेजा और कॉल कर उससे अश्लील बातें करता। एक माह पहले उसने छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया, जिससे आहत होकर उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए तत्काल तलाशी अभियान चलाया, जिस पर उसे सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया।
यहां भतीजे ने दिमागी रूप से कमजोर चाची से किया बलात्कार
दौसा जिले के एक थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। एक जने ने रिश्ते में लगने वाली अपनी चाची जो कि दिमागी रूप से कमजोर भी थी, उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। एक जने ने प्राथमिकी दर्ज कराई वह 18 मार्च को किसी काम से अपनी गया था। इसी दौरान वहीं रहने वाला एक युवक आया और उसकी पत्नी के गुलाल लगाने लगा और बहला फुसला एक अन्य जने के छप्पर में ले गया और उसकी मानसिक स्थिति का लाभ उठाकर बलात्कार को अंजाम दिया।
इसी दौरान जब घर के मालिक ने दरवाजा खोला तो आरोपी मौके से भाग छूटा। जब वह घर लौटा तो उसे इस बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता दिमागी रूप से कमजोर है और प्रकरण दर्ज करने के बाद उसका मेडिकल कराया जा चुका है। मामले का अनुसंधान जारी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

भीषण गर्मी : देश में 140 में से 60 बड़े बांधों का पानी घटा, राजस्थान के भी तीन बांधमंकीपॉक्स पर WHO की आपात बैठक में अहम खुलासा: यूरोप में अब तक 100 से अधिक मामलों की पुष्टि, जानिए 10 अपडेटJNU कैंपस में एमसीए की छात्रा से रेप, आरोपी छात्र गिरफ्तारकैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में बोले राहुल गांधी, भारत में ठीक नहीं हालात, BJP ने चारों तरफ केरोसिन छिड़क रखा हैकर्नाटक में बड़ा हादसाः बारातियों से भरी गाड़ी पेड़ से टकराई, 7 की मौत, 10 जख्मीजल्द ही कमर्शियल फ्लाइट्स शुरू करेगा जेट एयरवेज, DGCA ने दी मंजूरीमाता वैष्णो देवी के प्रमुख पुजारी अमीर चंद का निधन, जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल सहित कई नेताओं ने जताया दुखज्ञानवापी मस्जिद केसः प्रोफेसर रतन लाल की गिरफ्तारी पर हंगामा, DU में छात्रों का प्रदर्शन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.