श्री राम हत्याकांड के आरोपी को मिला पांच दिन का रिमाण्ड

सात साल पहले आईआरएस अधिकारी श्री राम मीणा की हत्या के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़े ईनामी बदमाश को पुलिस ने शनिवार को अदालत में पेश किया जहां से उसे पांच दिन के पुलिस रिमाण्ड पर सौंप दिया गया।

सात साल पहले आईआरएस अधिकारी श्री राम मीणा की हत्या के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़े ईनामी बदमाश को पुलिस ने शनिवार को अदालत में पेश किया जहां से उसे पांच दिन के पुलिस रिमाण्ड पर सौंप दिया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपने मामा कमल मीणा के साथ मिलकर सब्जी काटने वाले चाकू से हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने उससे देर रात तक पूछताछ की लेकिन वह कुछ भी नही बता रहा है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी वारदात करने के बाद वह सवाई माधोपुर में भी अपने परिचितों के यहां रहता था और बार बार जगह बदल देता था ताकि किसी को उस पर शक नही हो। इस बीच जब मामला ठंडा पड़ या तो वह चुपचाप जयपुर भी आया और यहां रुकने के बाद वह वापस चला गया। आपको बता दें कि आरोपी सुनील मीणा को पुलिस ने जयपुर कमिश्नरेट के कमांडो रतन की सूचना पर आरोपी सुनील को 200 फुट एक्सप्रेस हाईवे के पास से दबोच लिया था। आरोपी सुनील 9 जून, 2013 को श्रीराम मीणा की हत्या करने के बाद फरार हो गया था।

Lalit Tiwari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned