scriptदेशी पिस्टल लेकर घूम रहा आरोपी गिरफ्तार | Accused roaming around with country pistol arrested | Patrika News

देशी पिस्टल लेकर घूम रहा आरोपी गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Nov 08, 2020 11:39:46 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

सांगानेर ने एटीएस टीम की सूचना से की कार्रवाई

देशी पिस्टल लेकर घूम रहा आरोपी गिरफ्तार

देशी पिस्टल लेकर घूम रहा आरोपी गिरफ्तार

सांगानेर थाना पुलिस ने एटीएस टीम की सूचना पर कार्रवाई करते हुए देशी पिस्टल और कारतूस लेकर घूम रहे आरोपी को पकड़ा हैं। मुहाना थाना इलाके में लूट की वारदात और पुलिस थाना कोतवाली सवाई माधोपुर में मारपीट के मामले में वांछित चल रहा हैं।
डीसीपी (पूर्व) डॉ राहुल जैन ने बताया कि एक्शन अगेंस्ट गन (आग) के तहत कार्रवाई करते हुए शेरपुर कोतवाली सवाईमाधोपुर निवासी लोकेश साहू (24) पुत्र छीतर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि मुखिबर से सूचना मिलने पर एटीएम की सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से देशी पिस्टल और चार कारतूस बरामद कर लिए। प्रकरण में आरोपी लोकेश मुहाना जयपुर में एक डेयरी बूथ पर लूट करने और इलाका थाना कोतवाली में मारपीट के मामले में वांछित चल रहा हैं। आरोपी से हथियार लाने के बारे में पूछताछ की जा रही हैं।
शराब बरामद-
पुलिस ने अवैध शराब पर कार्रवाई करते हुए एक महिला सहित दो जनों को पकड़ा हैं। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए मोती विहार सांगानेर निवासी मुकेश सांसी (26) पुत्र दिलीप को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इसी मामले में सुमित्रा (50) को भी गिरफ्तार कर उनके कब्जे से शराब बरामद की हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो