script9 साल से फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार | Accused running absconding for 9 years arrested | Patrika News

9 साल से फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jun 04, 2020 10:24:36 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

सीएसटी आयुक्तालय जयपुर ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए वर्ष 2011 से फरार चल रहे ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया हैं।

9 साल से फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार

9 साल से फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार

सीएसटी आयुक्तालय जयपुर ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए वर्ष 2011 से फरार चल रहे ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया हैं। आरोपी के उपर 1500 रुपए का ईनाम चल रहा था।
एडिशनल कमिश्नर अशोक गुप्ता ने बताया कि वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए डीसीपी क्राइम योगेश यादव, डीसीपी उत्तर राजीव पचार के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। टीम ने लॉकडाउन के दौरान सूचनाए इकट्ठी की तो आरोपी के जयपुर में होने का पता चला। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए अजीतगढ़ सीकर हाल जसवन्त नगर खातीपुरा निवासी विजय सिंह पुत्र सवाई सिंह को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी विजय सिंह द्वारा sure future multtrade pvt ltd नामक कंपनी खोलकर लोगों के निवेश का झांसा देकर धोखाधड़ी कर
फरार हो गया था। आरोपी कभी समय से फरार चल रहा था। आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना शास्त्री नगर जयपुर उत्तर वर्ष 2011 में धोखाधड़ी के प्रकरण दर्ज होने पर फरार हो गया था, जिसकी तलाश की गई। जिसकी गिरफ्तारी और सूचना देने पर वर्ष 2016 में पुलिस उपायुक्त जयपुर उत्तर के द्वारा 1500 रुपए के ईनाम की घोषणा की गई थी। आरोपी वर्ष 2011 के बाद फरारी के दौरान मुंबई, सूरत और पश्चिम बंगाल में रहकर फरारी काटी है जो लॉकडाउन के दौैरान जयपुर आने पर पुलिस टीम की सर्तकता से पकड़ने में सफलता अर्जित की गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो