scriptपुलिस को देख जुआ खेल रहे लोगों में मची भगदड़, एक की कुएं में गिरने से हुई मौत, हंगामा… | Accused's death falling in well: Accused escaping from police, fell to | Patrika News

पुलिस को देख जुआ खेल रहे लोगों में मची भगदड़, एक की कुएं में गिरने से हुई मौत, हंगामा…

locationजयपुरPublished: Aug 11, 2019 01:57:56 am

Submitted by:

abdul bari

शाहपुरा थाना इलाके में ( jaipur crime news ) जुआरियों के खिलाफ ( play gamble ) चल रहे अभियान को करारा झटका लगा है। पुलिस शनिवार को आंतेला गांव में कुछ लोगों के जुआ खेलने की सूचना पर पहुंची थी। पुलिस को देख जुआरी भागने लगे, इस दौरान एक जुआरी कुएं में जा गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद ( death from falling well ) पूरे गांव में तनाव व्याप्त हो गया।

Accused's death falling in well

पुलिस को देख जुआ खेल रहे लोगों में मची भगदड़, एक की कुएं में गिरने से हुई मौत, हंगामा…

शाहपुरा/जयपुर

जयपुर ग्रामीण के शाहपुरा थाना इलाके में ( jaipur crime news ) जुआरियों के खिलाफ ( play gamble ) चल रहे अभियान को करारा झटका लगा है। पुलिस शनिवार को आंतेला गांव में कुछ लोगों के जुआ खेलने की सूचना पर पहुंची थी। पुलिस को देख जुआरी भागने लगे, इस दौरान एक जुआरी कुएं में जा गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई।
इस घटना के बाद ( death from falling well ) पूरे गांव में तनाव व्याप्त हो गया। अफवाहों और आशंकाओं के बीच गांव पुलिस छावनी बन गया। इस बीच, कुएं में गिरे व्यक्ति के शव को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से निकालकर मुर्दाघर में रखवाया है।
पुलिस को देख जुआरियों में भगदड़ ( Shahpura News )

पुलिस ने बताया कि मृतक आंतेला निवासी रामवतार हरिजन है। पुलिस इन दिनों क्षेत्र में नशेडि़यों, जुआ खेलने वालों पर तुरंत कार्रवाई कर रही है। आंतेला गांव में भी कुछ लोगों के ताशपत्ती के साथ जुआ खेलने की सूचना पुलिस को मिली थी।
बिना मुंडेर का था कुआं

एक एएसआई और कांस्टेबल की टीम कार्रवाई करने के लिए आंतेला गांव पहुंची, लेकिन ताशपत्ती खेलने वाले पुलिस को आता देख इधर-उधर भागने लगे। रामवतार भी पुलिस से बचने के लिए भाग रहा था, लेकिन बगैर मुंडेर का कुआं उसे नजर नहीं आया और वह उसमें जा गिरा।
अतिरिक्त जाब्ता तैनात, अधिकारी कर रहे समझाइश


युवक के हादसे में मौत के बाद फैल रही अफवाहों और लोगों के आक्रोशित होने की सूचना के बाद अतिरिक्त जाब्ता भी तैनात किया गया है। इसके साथ ही पुलिस के आला अधिकारी भी मृतक के घर जाकर परिजनों को समझाइश कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो