पुलिस को देख जुआ खेल रहे लोगों में मची भगदड़, एक की कुएं में गिरने से हुई मौत, हंगामा...

पुलिस को देख जुआ खेल रहे लोगों में मची भगदड़, एक की कुएं में गिरने से हुई मौत, हंगामा...

abdul bari | Publish: Aug, 11 2019 12:45:21 AM (IST) | Updated: Aug, 11 2019 01:57:56 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

शाहपुरा थाना इलाके में ( jaipur crime news ) जुआरियों के खिलाफ ( play gamble ) चल रहे अभियान को करारा झटका लगा है। पुलिस शनिवार को आंतेला गांव में कुछ लोगों के जुआ खेलने की सूचना पर पहुंची थी। पुलिस को देख जुआरी भागने लगे, इस दौरान एक जुआरी कुएं में जा गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद ( death from falling well ) पूरे गांव में तनाव व्याप्त हो गया।

शाहपुरा/जयपुर

जयपुर ग्रामीण के शाहपुरा थाना इलाके में ( jaipur crime news ) जुआरियों के खिलाफ ( play gamble ) चल रहे अभियान को करारा झटका लगा है। पुलिस शनिवार को आंतेला गांव में कुछ लोगों के जुआ खेलने की सूचना पर पहुंची थी। पुलिस को देख जुआरी भागने लगे, इस दौरान एक जुआरी कुएं में जा गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई।

इस घटना के बाद ( death from falling well ) पूरे गांव में तनाव व्याप्त हो गया। अफवाहों और आशंकाओं के बीच गांव पुलिस छावनी बन गया। इस बीच, कुएं में गिरे व्यक्ति के शव को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से निकालकर मुर्दाघर में रखवाया है।

 

 

पुलिस को देख जुआरियों में भगदड़ ( Shahpura News )

पुलिस ने बताया कि मृतक आंतेला निवासी रामवतार हरिजन है। पुलिस इन दिनों क्षेत्र में नशेडि़यों, जुआ खेलने वालों पर तुरंत कार्रवाई कर रही है। आंतेला गांव में भी कुछ लोगों के ताशपत्ती के साथ जुआ खेलने की सूचना पुलिस को मिली थी।

 

 

बिना मुंडेर का था कुआं

एक एएसआई और कांस्टेबल की टीम कार्रवाई करने के लिए आंतेला गांव पहुंची, लेकिन ताशपत्ती खेलने वाले पुलिस को आता देख इधर-उधर भागने लगे। रामवतार भी पुलिस से बचने के लिए भाग रहा था, लेकिन बगैर मुंडेर का कुआं उसे नजर नहीं आया और वह उसमें जा गिरा।

 

 

अतिरिक्त जाब्ता तैनात, अधिकारी कर रहे समझाइश


युवक के हादसे में मौत के बाद फैल रही अफवाहों और लोगों के आक्रोशित होने की सूचना के बाद अतिरिक्त जाब्ता भी तैनात किया गया है। इसके साथ ही पुलिस के आला अधिकारी भी मृतक के घर जाकर परिजनों को समझाइश कर रहे हैं।

 

यह खबरें भी पढ़ें...

आफत बनी बरसात: तेज बरसात के कारण कई स्टेट हाइवे बाधित, मकानों समेत पांच सौ साल पुराना मंदिर ढहा


तार-तार हुआ गुरु-शिष्या का रिश्ता, बहला-फुसलाकर किया नाबालिग छात्रा से बलात्कार, पीड़िता गर्भवती


स्कूल जा रहे छात्र का बदमाशों ने किया किडनेप, रास्ते में हो गई कार पंचर, मौका पाकर छात्र चंगुल से छूटा

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned