scriptपुलिस पर गुलेल चलाकर बाइक से फरार हो जाते थे आरोपी | Accused used to run away from the bike by slingshot on the police | Patrika News

पुलिस पर गुलेल चलाकर बाइक से फरार हो जाते थे आरोपी

locationजयपुरPublished: Jan 16, 2021 11:08:25 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

नकबजनी करने वाले तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार

पुलिस पर गुलेल चलाकर बाइक से फरार हो जाते थे आरोपी

पुलिस पर गुलेल चलाकर बाइक से फरार हो जाते थे आरोपी

कानोता थाना पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी के गहने व बाइक बरामद किए हैं। पुलिस बदमाशों से अन्य वारदातों के बारे में जानकारी जुटा रही हैं। डीसीपी (पूर्व) अभिजित सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित कैलाश उर्फ नानग्या उर्फ सैड्या का यार (22) निवासी ग्राम खोरा मीणा आमेर हाल बासडी कच्ची बस्ती मुकन्दपुरा भांकरोटा, रामफूल उर्फ कुत्या उर्फ चंदी का यार (20) निवासी ग्राम खोरा मीणा आमेर हाल मुकन्दपुरा भांकरोटा और किशन उर्फ चार बाल (22) सिरोही गुर्जरों की ढाणी नरैना हाल रामसिंह कॉलोनी प्रतापनगर को गिरफ्तार किया गया है। तीनों बदमाश बाबरिया गिरोह के सदस्य है। जिन्होंने लाखों रुपए के गहने, नकदी व कीमती सामान चोरी व नकबजनी की वारदातों को अंजाम दिया है। शहरभर में गिरोह के तीनों बदमाशों ने चोरी व नकबजनी की 45 वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर अन्य वारदातों के खुलासे के साथ ही माल बरामदगी के प्रयास कर रही है।
इस तरह देते है वारदात को अंजाम
पुलिस ने बताया कि जयपुर शहर में वारदात कर रहे नकबजनों का डाटाबेस तैयार कर उनकी गहराई से पड़ताल की गई। इस पर सामने आया कि वारदातो को अंजाम देने वाले नकबजन पावर मोटर बाईक का इस्तेमाल करते है। कई बार रात में गस्त के दौरान पुलिस के वाहन पर गुलेल चलाकर अपनी पावर बाईक से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो जाते हैं। इस पर पुलिस ने बावरियां गैग पर नजर रखनी शुरु की। टीम ने जयपुर शहर में नारदपुरा, कुण्डा, मुकुन्दपुरा, भांकरोटा और रिको एरिया बस्सी में रहने वाले बावरिया गैंग पर नजर रखकर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का मानना है कि चोरी में और भी बदमाश शामिल हो सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो