scriptइंटरटेनमेंट जगत में राजीव बलानी की उपलब्धि | Achievement of Rajiv Balani in the entertainment world | Patrika News

इंटरटेनमेंट जगत में राजीव बलानी की उपलब्धि

locationजयपुरPublished: Jan 21, 2022 11:50:04 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

मीडिया और मनोरंजन की दुनिया में अपने समर्पण, उत्साह और प्रतिबद्धता के बल पर अविश्वसनीय कार्यक्रमों और प्रचार सेवाओं को अंजाम तक पहुंचाने में सफल

इंटरटेनमेंट जगत में राजीव बलानी की उपलब्धि

इंटरटेनमेंट जगत में राजीव बलानी की उपलब्धि

जयपुर। हम लोग जितना अधिक अपने कारोबार में उम्दा प्रदर्शन करने की बात करते हैं, उतनी ही ज्यादा हमें उनके बारे में बात करने की जरूरत महसूस होती है। ऐसा इसलिए कि हमारे बीच के ही कुछ लोगों ने अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए तयशुदा मानकों को चुनौती देते हुए न केवल इच्छित सफलता हासिल की बल्कि अपने कारोबार को बुलंदियों तक पहुंचाया। उस मुकाम तक जहां ले जाने की उन्होंने कल्पना की थी। ऐसे लोगों ने अपने क्षेत्रों में असाधारण काम कर दिखाया है। साथ ही उन्होंने दूसरों के सामने उदाहरण भी पेश किया है कि वो भी ऐसा ही कुछ कर दिखाएं। यही वजह है कि ऐसे लोग आज अपने क्षेत्र में खास मुकाम पर हैं।
राजीव बलानी (Rajiv Balani) इसी तरह के शख्सियतों में से एक हैं, जो बहुत कम समय में मीडिया और मनोरंजन की दुनिया में अपने समर्पण, उत्साह और प्रतिबद्धता के बल पर अविश्वसनीय कार्यक्रमों और प्रचार सेवाओं को अंजाम तक पहुंचाने में सफल रहे हैं। बलानी पेशेवर शख्स है, जो इवेंट्स मैनेजमेंट और मार्केटिंग की दुनिया में अपने जुनून और प्रतिभा के बल पर कुछ भी कर सकता है। उन्होंने दुबई और संयुक्त अरब अमीरात में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया। उन्होंने दिखाया है कि कम समय में सफलता की शानदार ऊंचाइयों तक पहुंचा जा सकता है।
उनका एक अनूठा व्यवसाय है जो एसएमएस शॉट्स, ईमेल शॉट्स, वेबसाइट एक्सपोजर और सोशल मीडिया मार्केटिंग के माध्यम से देश में अपने ग्राहकों और ग्राहकों की बड़ी संख्या के माध्यम से बड़े से बड़े इवेंट्स को बढ़ावा देता है। उन्होंने अब तक सभी प्रकार के इवेंट्स को संभाला है, जिसमें कॉर्पोरेट इवेंट, प्रोडक्ट लॉन्च, प्रचार कार्यक्रम और वाणिज्यिक कार्यक्रम भी शामिल हैं। पिछले कुछ वर्षों में राजीव बलानी ने एसएमएस मार्केटिंग, ईमेल मार्केटिंग और सोशल मीडिया मार्केटिंग जैसी ऑनलाइन मार्केटिंग सेवाओं की पेशकश कर इस इंडस्ट्री में सफलता हासिल की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो