script

तेजाबी मनचला : दो से जी नहीं भरा, तीसरी पर आया दिल, नहीं मानी तो कर डाला यह कांड

locationजयपुरPublished: Feb 14, 2018 10:34:29 pm

दोनों पत्नियों को करता था प्रताडित

jaipur
मुकेश शर्मा / जयपुर . झोटवाड़ा में ट्राइटन मॉल की तीसरी मंजिल पर तेजाब फेंकने वाला सिरफिरा आरोपित पहले से ही दो शादियां कर चुका है। पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपित महबूब (35) पहले भी दो महिलाओं से निकाह कर चुका था, लेकिन बाद में उन्हें तलाक दे दिया। आरोपित ने दूसरी पत्नी को पीडि़त महिला को देखने के बाद तलाक दे दिया। पहले वाली दोनों पत्नियों को प्रताडि़त भी करता था। अभी वह अकेला ही रह रहा था। आरोपित की पहले वाली पत्नी के दो बच्चे भी हैं। उधर पुलिस ने आरोपित को अपनी कस्टडी में लेते हुए अस्पताल में उसकी निगरानी के लिए पुलिसकर्मी तैनात किए हैं।

चश्मदीद बोला, पहले भगा दिया था

घटना में चश्मदीद राजकुमार के हाथ पर भी तेजाब गिर गया था। राजकुमार ने बताया कि महबूब पहले भी एक बार मॉल के अंदर आकर पीडि़त महिला पर निकाह करने के लिए दवाब बना रहा था। उसे परेशान भी करता था। उसे समझाकर भगा दिया था। लेकिन बुधवार को अचानक आकर पलभर में ही पीडि़त महिला पर तेजाब उड़ेल दिया। लोगों ने बताया कि आरोपित की जमकर पिटाई की गई, लेकिन उसके कोई असर नहीं हुआ और उसे अपनी करतूत पर अफसोस भी नहीं था। पुलिस तेजाब बाथरूम में डालने वाला है या फिर असली तेजाब लाया, इसकी जांच कर रही है।

भट्टा बस्ती से खरीदकर लाया, ऑटो से पहुंचा

प्राथमिक पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह भट्टा बस्ती क्षेत्र की एक दुकान से बाथरूम में काम लेने वाला तेजाब खरीदकर लाया था। ऑटो से झोटवाड़ा मॉल पहुंचा और ऑटो खड़ा कर तेजाब की बोतल ले मॉल में महिला जहां काम कर रही थी, वहां पहुंच गया था। वहां पर काम कर रही महिला पर खुद से निकाह करने का दवाब बनाने लगा। कहासुनी के बाद महिला ने इनकार कर दिया तो अपनी शर्ट के अंदर से शीतलपेय की बोतल निकाली और उसमें भरा तेजाब महिला पर उड़ेल दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो