scriptएसीएस वीनू गुप्ता ने दौरा कर क्वारेंटीन परिवारों से लिए फीडबैक | ACS Veenu Gupta visited and got feedback from quarantine families | Patrika News

एसीएस वीनू गुप्ता ने दौरा कर क्वारेंटीन परिवारों से लिए फीडबैक

locationजयपुरPublished: May 21, 2020 08:09:03 pm

Submitted by:

Ashish

सार्वजनिक निर्माण विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव और स्टेट क्वारेंटीन सेन्टर प्रभारी ( ACS Veenu Gupta ) वीनू गुप्ता ने गुरूवार को जेडीए ( JDA ) की ओर से बनाए गए दो क्वारेंटीन सेंटरों ( State Quarantine Center ) का दौरा कर व्यवस्थाओं की जानकारी ली।

ACS Veenu Gupta visited and got feedback from quarantine families

एसीएस वीनू गुप्ता ने दौरा कर क्वारेंटीन परिवारों से लिए फीडबैक

जयपुर

Public Works Department : सार्वजनिक निर्माण विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव और स्टेट क्वारेंटीन सेन्टर प्रभारी ( ACS Veenu Gupta ) वीनू गुप्ता ने गुरूवार को जेडीए ( JDA ) की ओर से बनाए गए दो क्वारेंटीन सेंटरों ( State Quarantine Center ) का दौरा कर व्यवस्थाओं की जानकारी ली। उन्होंने इस दौरान सेंटर पर मौजूद परिवारों से बातचीत कर व्यवस्थाओं पर उनका फीडबैक भी लिया।

एसीएस गुप्ता ने महला रोड पर ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय और अजमेर रोड स्थित मणिपाल विश्वविद्यालय में कोविड-19 से संक्रमित के संपर्क में आने वाले लोगों के लिए बनाए गए क्वारेंटीन सेन्टर का दौरा किया। गुप्ता ने चिकित्सा विभाग के अधिकारियों से क्वांरेन्टाइन किए गए लोगों के लिए क्वारेंटीन सेन्टर पर ही आवश्यक दवाईयां रखने के निर्देश दिए ताकि जरूरत पड़ने पर तत्काल चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाई जा सके। उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों से क्वारेंटीन सेन्टर पर नियमित रूप से सुबह-शाम समुचित सफाई व्यवस्था करने के निर्देश भी दिए।

परिवारों से लिया फीडबैक
एसीएस वीनू गुप्ता को सेन्टर में रह रहे स्त्री, पुरूषों और बच्चों ने सेन्टर पर उपलब्ध करवाए जा रहे भोजन और अन्य सुविधाओं की जानकारी देते हुए इसे संतोषजनक बताया। इस अवसर पर क्वारेंटीन प्रभारी और जोन उपायुक्त मान सिंह मीणा ने अतिरिक्त मुख्य सचिव को क्वारेन्टाइन किए गए लोगों के लिए की गई व्यवस्थाओं की जानकारी दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो