scriptसौदागरों पर कार्रवाई जारी, रोज हो रहा नशा बरामद | Action continues on merchants, drug addiction found daily | Patrika News

सौदागरों पर कार्रवाई जारी, रोज हो रहा नशा बरामद

locationजयपुरPublished: Nov 25, 2019 05:33:51 pm

Submitted by:

Abrar Ahmad

कालवाड़ पुलिस की कार्रवाई: 43 किलो डोडा छिल्का व अफीम के साथ दो गिरफ्तार, एसयूवी कार का करते थे इस्तेमाल

illustration image

illustration image

जयपुर. कमिश्नरेट पुलिस की ओर से चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत कालवाड़ थाना पुलिस ने रविवार को 43 किलो डोडा पोस्ट छिल्का व अफीम के साथ दो बदमाशों को पकड़ा है। थानाधिकारी राजेश चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित राजकुमार (25) बुगालिया कालवा और राजेश (26) भैंसावा जोबनेर का रहने वाला है। मुखबिर की सूचना पर बदमाशों को उनके घर से गिरफ्तार किया। पूछताछ में पता चला कि वह मादक पदार्थों की सप्लाई में एसयूवी कार का इस्तेमाल करते थे। पुलिस ने गाड़ी का जब्त कर दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है।
इधर, नशा करके कार लूटने वाले गिरफ्तार
जयपुर. शहर के पश्चिमी जिले में हथियार दिखकर कार लूट की वारदात करने वाले गिरोह को भांकरोटा पुलिस ने पकड़ लिया है। तीन दिन पहले बिंदायका स्थित मैरिज गार्डन से लूटी गई कार के साथ दो अन्य कारें पुलिस ने बरामद की हैं। पुलिस उपायुक्त पश्चिम कावेन्द्र सागर ने बताया कि उदयपुरवाटी झुंझुनूं निवासी कुलदीप सिंह उर्फ शिंभू, महाराणा प्रताप मार्ग करणी विहार निवासी राजेश स्वामी, जय सिंह और एक खरीददार बगरु निवासी राजेश बागड़ा को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाश नशे के आदी हैं और नशा करने के बाद पिस्तौल दिखाकर कार लूट लिया करते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो