script

राजपाल यादव पर 5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, 23 अप्रैल को सुनाया जाएगा फैसला

locationजयपुरPublished: Apr 14, 2018 03:51:34 pm

Submitted by:

rohit sharma

राजपाल यादव पर 5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, 23 अप्रैल को सुनाया जाएगा फैसला

RAJPAL

RAJPAL

जयपुर

बॉलीवुड के कॉमेडियन एक्टर राजपाल यादव इन दिनों मुसीबत में हैं। अभिनेता राजपाल यादव को कोर्ट ने दोषी करार दिया है और उन पर 5 करोड़ रुपए का कर्ज नहीं चुकाने का आरोप है। दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट ने यादव और उनकी कंपनी पर 5 करोड़ रुपए न चुकाने का आरोप लगाते हुए आरोपी करार दे दिया है। कोर्ट में इस मामले का फैसला 23 अप्रैल को सुनाया जा सकता है।
हाल ही में राजपाल यादव एक फिल्म के सिलसिले में राजस्थान के झुंझुनू में भी आए थे, वहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में मोदी की तारीफ़ करते हुए मोदी को सर्वश्रेष्ठ नेता कहा था।
सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि राजपाल ने साल 2010 में 5 करोड़ रुपए लिए थे। जिसे उन्होंने अब तक नहीं भी नहीं चुकाया है। इस संबंध में कोर्ट ने राजपाल को दोषी करार दिया है।
जानकारी के अनुसार राजपाल यादव ने ‘अता पता लापता’ नाम की एक फिल्म के लिए दिल्ली के एक बिजनेसमैन से 5 करोड़ रुपये की राशि उधार ली थी ।
साल 2012 में राजपाल की ये फिल्म रिलीज़ हो गई थी। लेकिन उन्होंने पैसे नहीं चुकाए इसके बाद उनके खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कर दिया गया। अदालत ने उन्हें कई बार कोर्ट में पेशी के लिए समन भी भेजे लेकिन उन्होंने एक बार भी कोर्ट में अपनी पेशी दर्ज नहीं करवाई। इन सबके चलते अब कोर्ट ने उन्हें आरोपी करार देते हुए उनके ख़िलाफ़ फ़ैसला 23 अप्रैल को सुनाया जा सकता है।
यादव को साल 2013 में इसी मामले में 10 दिनों की न्यायिक हिरासत में पहले भेजा जा चुका है।


राजपाल फिल्म की शूटिंग के लिए आए थे राजस्थान

आपको बता दें कि बीते सप्ताह राजपाल राजस्थान के झुंझुनूं में फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आए हुए थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान राजपाल ने पत्रकारों से खास बातचीत में प्रधानमंत्री मोदी की भी जम कर तारीफ़ की थी।
लंबे समय तक राजपाल को किसी ने नहीं दिया काम

आज राजपाल जिस कामयाबी के मुकाम पर हैं यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी। उनके जीवन में एक वक्त ऐसा भी था कि लगातार फिल्में मिलने के बाद वह अचानक ही पर्दे से गायब हो गए थे। बता दें कि उन्हें 2 साल तक किसी ने काम नहीं दिया था। राजपाल ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘फिल्म ‘जुड़वां 2′ मेरी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से हैं क्योंकि मैं पिछले दो वर्षों से कोई काम नहीं कर रहा था।” उन्होंने कहा’ ” वरुण धवन के रुप में मुझे एक अच्छा दोस्त मिला है। वरुण ने मेरी बहुत मदद की। वह एक अच्छे दोस्त भी हैं। डेविड धवन (निर्देशक) ने भी मुझ पर विश्वास दिखाया।”

ट्रेंडिंग वीडियो