scriptएक्टर रंजीत का ओटीटी पर डेब्यू, कॉमेडी सीरीज ‘बेचारे’ में खास अंदाज | Actor Ranjeet OTT Bechare Comedy Series Kranti Singh Rahul Datta | Patrika News

एक्टर रंजीत का ओटीटी पर डेब्यू, कॉमेडी सीरीज ‘बेचारे’ में खास अंदाज

locationजयपुरPublished: Dec 25, 2020 08:10:55 pm

क्रांति प्रताप सिंह निर्देशित फिल्म ‘बेचारे’ में मुख्य भूमिका में फेमस एक्टर रंजीत
 

एक्टर रंजीत का ओटीटी पर डेब्यू, कॉमेडी सीरीज 'बेचारे' में खास अंदाज

एक्टर रंजीत का ओटीटी पर डेब्यू, कॉमेडी सीरीज ‘बेचारे’ में खास अंदाज

जयपुर।

बॉलीवुड में बड़े पर्दे पर बड़ी भूमिकाओं में नजर आ चुके फेमस एक्टर रंजीत ( Film Actor Ranjeet ) अब ओवर-द-टॉप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रहे है। अपने डिजिटल डेब्यू में रंजीत इस कॉमेडी सीरीज ( Indian comedy series ) में दर्शकों को हंसाते दिखाई दे रहे है।
क्रांति प्रताप सिंह निर्देशित ‘ बेचारे ‘ ( Bechare ) की कहानी चार युवकों और एक युवती के आसपास लिखी गई है। ये अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ में स्ट्रगलर हैं। इनके मकान मालिक का अपना एक सर्विस अपार्टमेंट है, जहां लोग एक मेहमान के तौर पर रहने आते है।इसके निर्माता राहुल दत्ता है, जिन्होंने मुख्य किरदार भी निभाया है। राहुल के अलावा अमिता यादव, प्रतीक चौधरी, संभव जैन, हिमांशु भट्ट भी अहम भूमिकाओं में हैं।
युवा प्रतिभाओं के साथ करना आया पसंद— रंजीत

बॉलीवुड फिल्म ‘हाउसफुल 4’ और ‘वेलकम’ सहित अन्य फिल्मों में भी कॉमेडी में रंग जमाने वाले रंजीत ( Actor Ranjeet ) ने कहा, ‘मैं कई तरह के स्क्रिप्ट्स और आइडियाज के बारे में सोच—विचार रहा था। पहले मेरी इच्छा एक एपिसोडिक सीरीज में काम करने की थी। बाद में युवा प्रतिभाओं के साथ उनके जमाने की किसी कहानी में काम करना मुझे बहुत अच्छा लगा। युवा एक्टर्स के साथ शूटिंग करने का अलग ही अनुभव रहा। इस सीरीज में रचनात्मक स्वतंत्रता भी थी।
रंजीत सर से सीखने को मिला

राहुल दत्ता ने कहा कि इस कॉमेडी सीरीज को देखकर युवा दर्शक अपने आप को भी कहानी से जोड़ते नजर आएगें। इसकी शूटिंग के दौरान रंजीत जी के सामने सीन करने में पहले मैं नर्वस था, लेकिन वे काफी शांति प्रिय है। उन्होंने हर एक्टर के साथ बखूबी अभिनय किया। उनसे काफी सीखने को मिला। वहीं, निर्देशक क्रांति प्रताप सिंह ने स्टोरी आइडिया के बारे में बताया कि ज्यादातर सीरीज क्राइम और डार्क स्टोरीज होती है। इसलिए मैंने युवाओं के इश्यूज को नए कलेवर में पेश करने की कोशिश की।

ट्रेंडिंग वीडियो