बॉलीवुड में अच्छे-बुरे हर तरह के लोग हैं : वत्सल

बॉलीवुड में अच्छे-बुरे हर तरह के लोग हैं : वत्सल

Aryan Sharma | Publish: Sep, 30 2018 12:52:50 AM (IST) | Updated: Sep, 30 2018 12:57:01 AM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

राजस्थान फिल्म फेस्टिवल को होस्ट करने आए जयपुर आए एक्टर वत्सल सेठ

जयपुर. राजस्थान फिल्म फेस्टिवल होस्ट करने पिंकसिटी आए एक्टर वत्सल सेठ का कहना है कि बॉलीवुड में हालांकि मैंने कोई भेदभाव महसूस नहीं किया है लेकिन कई बार ऐसे इंसिडेंट होते हैं, जो हर किसी को हर्ट करते हैं। इंडस्ट्री में अच्छे-बुरे हर तरह के लोग हैं लेकिन मैं बस इतना कह सकता हूं कि मैं हर वक्त तनुश्री और उनकी फैमिली के साथ खड़ा रहूंगा। तनुश्री दत्ता की बहन अभिनेत्री इशिता दत्ता के हसबैंड वत्सल ने कहा कि तनुश्री के साथ जो हुआ, सब जानते हैं कि गलत था। मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में होने वाले ऐसे हरैसमेंट्स को लेकर रूल्स एंड रेगुलेशन बनाए जाने चाहिए ताकि इंडस्ट्री इस तरह की चर्चाओं में नहीं आए। अपने कॅरियर पर वत्सल ने कहा कि इंडस्ट्री में आने के साथ ही मेरा फोकस डिफरेंट तरह के रोल की तरफ रहा है, लेकिन मेरा सबसे फेवरिट जॉनर कॉमेडी है।

दो घंटे में भी नहीं बोल पाया दो लाइन
बकौल वत्सल, इंडस्ट्री में मेरी एंट्री लक बाय चांस हुई। दरअसल, मैं जब मुंबई में कॉलेज में पढ़ रहा था, उस दौरान एग्जाम प्रिपरेशन के लिए एक दोस्त के घर गया था। उनकी मम्मी कास्टिंग फील्ड में थी, जो 'जस्ट मोहब्बत' सीरियल के लिए एक लड़के की तलाश कर रही थी। उस वक्त उन्होंने मुझसे कहा कि उन्हें इस रोल के लिए तुम्हारे जैसे लुक वाले लड़के की तलाश है, ऐसे में मुझे ये ऑडिशन देना चाहिए। जब ऑडिशन देने गया तो मैंने पहले ही बोल दिया था कि एक्टिंग की कोई नॉलेज नहीं है। जब ऑडिशन दिया तो दो लाइन दो घंटे में भी नहीं बोल पाया, लेकिन शायद उन्हें मेरी ऑनेस्टी दिखी, लिहाजा उन्होंने मुझे यह रोल दे दिया।
फिल्म 'टार्जन : द वंडर कार' के ऑडिशन के दौरान भी मेरे साथ ऐसा ही वाकया हुआ। अब्बास सर ने कहा कि अभी तक जो भी लोग हमारे पास ऑडिशन के लिए आए, उनमें ज्यादातर का फोकस उनकी बॉडी और मसल्स दिखाने पर था लेकिन तुम बिल्कुल सिंपल शर्ट में आए हो। उन्होंने मेरी तारीफ की।
एड फिल्म सबसे डिफिकल्ट
वत्सल ने कहा, 'मैंने एड, टीवी, फिल्म और वेब सीरीज हर तरह के माध्यम में काम किया है। मैंने अनुभव किया है कि एड फिल्म सबसे डिफिकल्ट माध्यम है, क्योंकि इसमें आपके पास टाइम स्पेस सबसे कम होता है और उसमें ही आपका अपना टैलेंट दिखाना होता है। फिलहाल टीवी शो 'बेपनाह' में काम कर रहा हूं।'

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned