शाहरुख को पीछे छोड़ भारतीय सिनेमा की शीर्ष स्टार बनीं दीपिका

एक ग्लोबल फिल्म वेबसाइट ने साल 2018 के भारतीय सिनेमा के शीर्ष दस स्टार की लिस्ट की जारी

 

 

By: Aryan Sharma

Published: 18 Dec 2018, 06:37 PM IST

जयपुर. दीपिका पादुकोण इस साल फिल्म 'पद्मावत' और रणवीर सिंह के साथ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रही हैं। अब दीपिका के फैंस के लिए एक और गुड न्यूज है। दरअसल ग्लोबल फिल्म वेबसाइट आईएमडीबी के अनुसार दीपिका ने वर्ष 2018 में केवल एक फिल्म करने के बावजूद भारतीय सिनेमा के शीर्ष स्टार के तौर पर शाहरुख खान को पछाड़ दिया है। वेबसाइट ने प्रो स्टार मीटर रैंकिंग का प्रयोग कर मंगलवार को भारतीय सिनेमा के शीर्ष 10 सितारों की सूची जारी की गई।
इस लिस्ट में सुपरस्टार शाहरुख खान को दूसरा स्थान मिला है। उनके बाद आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, कैटरीना कैफ, कुब्रा सैत, इरफान खान, राधिका आप्टे और अक्षय कुमार का नाम है।

'पद्मावत' ने किया बेहतर प्रदर्शन
इस वेबसाइट की अंतरराष्ट्रीय प्रमुख नेहा गुरेजा ने कहा, 'इस वर्ष की फिल्म 'पद्मावत' में दीपिका पादुकोण के बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से वह भारतीय सिनेमा के शीर्ष स्टार की सूची में पहले स्थान पर हैं।' उन्होंने कहा, 'राधिका आप्टे ने भी इस वर्ष दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। वह आईएमडीबी की वर्ष 2018 की शीर्ष भारतीय फिल्म 'अंधाधुन' और 'पैडमैन' (सूची में छठी) में दिखीं। वहीं अक्षय कुमार ने शीर्ष सितारों की सूची में 10वां स्थान हासिल किया है।'

ये हैं टॉप टेन स्टार
1. दीपिका पादुकोण
2. शाहरुख खान
3. आमिर खान
4. ऐश्वर्या राय बच्चन
5. सलमान खान
6. कैटरीना कैफ
7. कुब्रा सैत
8. इरफान खान
9. राधिका आप्टे
10. अक्षय कुमार

Aamir khan Akshay Kumar Deepika Padukone Irrfan Khan
Show More
Aryan Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned