scriptमहान अभिनेत्री श्रीदेवी को दी श्रद्धांजलि, सुनाया गया बोनी कपूर का संदेश | actress shridevi tribute jaipur iff news | Patrika News

महान अभिनेत्री श्रीदेवी को दी श्रद्धांजलि, सुनाया गया बोनी कपूर का संदेश

locationजयपुरPublished: May 04, 2018 09:00:20 pm

Submitted by:

Ashwani Kumar

गोलछा सिनेमा में शुक्रवार को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हुई। इसमें बॉलीवुड की महान अभिनेत्री श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी गई।

jiff
जयपुर।

जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और ट्रस्ट की ओर से वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टीवल्स का आगाज शुक्रवार को चौड़ा रास्ता स्थित गोलछा सिनेमा हुआ है।

फेस्टिवल की शुुरुआर महान अभिनेत्री श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के साथ हुई। कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे शहर के फिल्म प्रेमियों और कला प्रेमियों ने अभिनेत्री को नम आंखों से याद किया। मेहमानों का स्वागत जयसिंह सेठिया, बी एस रावत, राजेन्द्र बोड़ा, राजीव अरोड़ा, पवन गोयल, अजय काला, हनु रोज ने किया। इससे पहले फेस्टिवल का उद्घाटन सत्र भी बेहद खास रहा। शहर की बेटियों और मेक्सिको की बेटी रोजा करांजा ने मिलकर इसका उद्घाटन किया। इस मौके पर रोजा करांजा ने कहा की ये मेरे लिए बड़ी खुशी का समय है कि जयपुर की स्कूल गल्र्स के साथ मुझे भी फेस्टिवल के उद्घाटन के लिए बुलाया गया।
बोनी ने संदेश भेजा और न पहुंच पाने के लिए माफी मांगी
पहले दिन श्रीदेवी के पति बोनी कपूर के संदेश का ऑडियो सुनाया गया। इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में श्रीदेवी को ट्रिब्यूट दिया जा रहा है। जो सम्मान मेरी पत्नी को दिया जा रहा है, उसके लिए मैं इसके लिए आभारी हूं। वो मेरी पत्नी जरूर थीं, इसके इलावा वह एक महान कलाकार थीं। आज फिर हम सब उस महान आत्मा इस अवसर पर जयपुर में याद कर रहे हैं। उस महान कलाकार को अभी हमारे बीच होना चाहिए था। मुझे बहुत दु:ख है कि वे हम सभी 54 साल की उम्र में चली गईं। मेरी तरफ से आप सब को जयपुर के इस गोलछा सिनेमा हॉल में श्रीदेवी और मेरी तरफ से शुभकामनाए और माफी चाहता हूं कि मैं नहीं आ पाया।
फेस्टिवल की ओपनिंग फिल्म सरवन को देख दर्शक रोमांचित हुए। इस फिल्म को प्रियंका चोपड़ा ने प्रोड्यूसड किया है। अमरिंदर गिल और सिम्मी चहल अभिनीत यह फिल्म इमोशंस और रिलेशंस के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म का निर्देशन करन गुलियानी ने किया है। इसके अलावा राजस्थान की तीन शॉर्ट फिल्मों की भी स्क्रीनिंग हुई। इसमें रवि दासोदिया की भारत माता की जय, विनय शुक्ला की चटनी और निशांत कुमार की स्कूल की स्क्रीनिंग की गई।
आज दिखाई जाएगी ‘तरपन’
भारत के मौजूदा स्थिति पर फिल्म तरपन की स्क्रीनिंग शनिवार को होगी। इसमें दलितों की स्थिति से लेकर राजनीतिकरण को दिखाया जाएगा। इसके अलावा रोमानिया, भारत, पोलैंड, मेक्सिको, जर्मनी और साउथ कोरिया की सात शॉर्ट फिल्मों की स्क्रीनिंग होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो