scriptअवैध रूप से चल रहे हुक्का बार पर पुलिस की छापेमार,पांच लोगों को किया गिरफ्तार | Adarsh Nagar Police raid on illegal hookah bar five people arrested | Patrika News

अवैध रूप से चल रहे हुक्का बार पर पुलिस की छापेमार,पांच लोगों को किया गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Sep 27, 2017 12:35:19 pm

Submitted by:

rajesh walia

आदर्श नगर थाना पुलिस ने सोमवार और मंगलवार की रात राजापार्क में अवैध रूप से चल रहे हुक्का बार पर कार्रवाई की।

hookah bar
जयपुर

आजकल लोगो में हुक्‍का पीने का शौक कुछ ज्यादा ही बढ़ता जा रहा है। हर छोट बडे़ शहरों और मॉल्‍स में हुक्‍का बार पॉपुलर होते नज़र आ रहे हैं। खासकर स्‍कूल और कॉलेज के बच्चों में कुछ ज्यादा ही हुक्‍का पीने का क्रेज़ नज़र आ रहा हैं। कुछ ऐसा ही नज़ारा एक बार फिर राजधानी जयपुर के आदर्श नगर इलाके में देखने को मिला। जहाँ पुलिस ने बीती देर रात को एक हुक्का बार पर मारा छापा। पुलिस ने रेस्टोरेंट में अवैध रूप से चल रहे हुक्का बार को पकड़ा और तीन अलग अलग हुक्का बार पर कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को किया गिरफ्तार। साथ ही यहां रखे हुक्का बार, पाइप, फ्लेवर आदि जब्त किए हैं। शहर में ऐसे और भी कई जगहों पर हुक्का बार चल रहे है। लेकिन पुलिस की कार्रवाई के बावजूद भी इनपर कोई असर नहीं होता। और न ही पुलिस का खौफ, बेखौफ होकर चला रहे है ये हुक्का बार।
पुलिस के अनुसार यह कार्रवाई बीती देर रात को राजापार्क की गली नम्बर चार में छापा मारा जहां कैफे नाइट आउट हुक्का बार, क्लोज कैफे एंड हुक्का बार और नो वे आउट हुक्का बार पर कार्रवाई करते हुए वहां से पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। आदर्श नगर थाना पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि गली नम्बर चार में कैफे में अवैध रूप से हुक्का बार संचालित हो रहे है। पुलिस की टीम को देखते ही जो हुक्का पी रहे थे वहां से भागने लगे।

जिसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने तीन अलग अलग टीम बनाकर छापा मारा। पुलिस ने देखा की वहां पर युवाओं को फ्लेवर्ड हुक्का पिलाया जा रहा था। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है। और साथ साथ मामले की जांच भी कर रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो