scriptनिदेशक मंडल में चार स्वतंत्र निदेशकों को जोड़ा | Added four independent directors to the board of directors | Patrika News

निदेशक मंडल में चार स्वतंत्र निदेशकों को जोड़ा

locationजयपुरPublished: Jul 29, 2021 12:51:23 am

Submitted by:

Jagmohan Sharma

एमक्योर फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड

jaipur

निदेशक मंडल में चार स्वतंत्र निदेशकों को जोड़ा

पुणे. देश की अग्रणी फार्मा कंपनियों में से एक एमक्योर फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड ने अपने निदेशक मंडल में विशिष्ट पेशेवर लोगों की नियुक्ति की है और इस तरह कंपनी ने अपनी लीडरशिप लाइन को और मजबूत करने का सिलसिला जारी रखा है। कंपनी ने हाल ही में विभिन्न क्षेत्रों में व्यापक अनुभव रखने वाले चार स्वतंत्र निदेशकों को अपने निदेशक मंडल में शामिल किया है।
निदेशक मंडल में शामिल किए गए नए लोगों में डॉ. शैलेश अय्यंगार, विजय गोखले, हितेश जैन और डॉ. विद्या येरवडेकर के नाम हैं। इस वर्ष की शुरुआत में, बर्जिस देसाई ने एमक्योर के निदेशक मंडल के चेयरमैन का पदभार संभाला था। एमक्योर का लक्ष्य भारत में सबसे तेजी से बढ़ती दवा कंपनियों में से एक के रूप में अपनी ताकत को और बढ़ाना है। कंपनी की वैश्विक पहुंच दुनिया भर के 70 से अधिक देशों में है। निदेशक मंडल में नई नियुक्तियों के बारे में जानकारी देते हुए एमक्योर फार्मास्युटिकल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ सतीश मेहता ने कहा, ‘उच्च स्तर के दिग्गज लोगों को अपने निदेशक मंडल में शामिल करते हुए हमें खुशी का अनुभव हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो