scriptस्वायत्त शासन विभाग का अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार | Additional administrative officer of Autonomous Government Department | Patrika News

स्वायत्त शासन विभाग का अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jul 27, 2021 09:55:33 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

सब-फायर ऑफिसर डिप्लोमा की स्वीकृति के लिए मांगे थे 15 हजार रुपए

स्वायत्त शासन विभाग का अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार

स्वायत्त शासन विभाग का अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने स्वायत्त शासन विभाग जयपुर के अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी रामकरण मीणा को मंगलवार को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। एसीबी आरोपी रामकरण मीणा के गांधी नगर आवास एवं अन्य ठिकानों की तलाशी ले रही थी।
भष्ट्राचार निरोधक ब्यूरो के पुलिस महानिदेशक ने बताया कि परिवादी से आरोपी रामकरण मीणा रिश्वत की यह राशि सब-फायर ऑफिसर डिप्लोमा की स्वीकृति और छह माह के अर्द्ववेतन चाहने के लिए एनओसी जारी कर अवकाश स्वीकृत करने के बदले मांगी थी। परिवादी ने शिकायत की कि रिश्वत की राशि नहीं दे रहा तो उसे परेशान किया जा रहा है। एसीबी के एएसपी राजेन्द्र नैन की टीम ने रिश्वत मांगने का सत्यापन किया। सत्यापन के दौरान आरोपी ने खुद के दफ्तर में ही रिश्वत की राशि मंगवाई। इस पर मंगलवार को दफ्तर में रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया। एसीबी ने बताया कि आरोपी रामकरण के गांधी नगर आवास और स्वायत्त शासन विभाग में स्टेट म्यूनिसिपल स्टेब्लिशमेंट कार्यालय में सर्च किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो