इस समय आदिल राशिद विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर : मोइन अली

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली ने आदिल राशिद की तारीफ करते हुए कहा है कि वह इस समय विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर हैं।

By: Lalit Prasad Sharma

Updated: 10 Sep 2020, 12:38 AM IST

साउथैम्पटन. इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली ने आदिल राशिद की तारीफ करते हुए कहा है कि वह इस समय विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर हैं। राशिद ने मंगलवार रात आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मैच में तीन विकेट लिए। उन्होंने आस्ट्रेलिया के तीन अहम बल्लेबाजों को आउट किया। राशिद ने एक ही ओवर में ग्लैन मैक्सवेल (6) और एरॉन फिंच (39) को पवेलियन भेजा और फिर स्टीव स्मिथ को भी अपना शिकार बनाया। आखिरी मैच में इयोन मोर्गन के स्थान पर टीम की कप्तानी करने वाले अली ने राशिद की तारीफ करते हुए स्काई स्पोर्टस से कहा, "आप हमेशा सोचता हो कि उनका एक और ओवर होता। मुझे लगता है कि उनको पकड़ पाना और खेलना काफी मुश्किल है।
अली ने कहा, "वह हमारे लिए शानदार गेंदबाज रहे हैं। जब वे इस तरह से गेंदबाजी करते हैं तो मुझे लगता है कि वह विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर हैं। वह शानदार हैं और लंबे समय से वह अच्छा कर रहे हैं। यही कारण है कि वह सीमित ओवरों में विकेट लेने में सबसे आगे हैं।" मोर्गन की उंगली में चोट थी और इसी कारण अली को कप्तानी करनी पड़ी।

Lalit Prasad Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned